Alaya F ने कराया इतना बोल्ड PHOTOSHOOT, लोग बोले, 'Gorgeous'
Advertisement

Alaya F ने कराया इतना बोल्ड PHOTOSHOOT, लोग बोले, 'Gorgeous'

बॉलीवुड एक्ट्रेस अलाया एफ (Alaya F) ने शनिवार को अपना 23वां बर्थडे बड़े ही अलग अंदाज में सेलिब्रेट किया.

Alaya F ने कराया इतना बोल्ड PHOTOSHOOT, लोग बोले, 'Gorgeous'

नई दिल्ली: अलाया एफ (Alaya F) की मां और एक्ट्रेस पूजा बेदी (Pooja Bedi) अपने बिंदास अंदाज के लिए जानी जाती हैं वहीं अब उनकी बेटी ने भी यह बता दिया है कि वह बोल्डनेस के मामले में अपनी मां पर गई हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस अलाया एफ (Alaya F) ने शनिवार को अपना 23वां बर्थडे बड़े ही अलग अंदाज में सेलिब्रेट किया. उन्होंने इस सेलिब्रेशन की तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर करके लोगों के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं. 

  1. अलाया एफ ने मनाया 23वां जन्मदिन
  2. कराया खूबसूरत फोटोशूट 
  3. जमकर वायरल हो रही फोटो

इस तस्वीरे में अलाया एफ हमेशा की तरह एक नए और अलग अंदाज नजर आ रही हैं. अलाया ने इस मौके पर  मेटालिक सिल्वर कलर की बिकिनी में अपने नाम के अंग्रेजी अक्षरों AF के साथ काफी शानदार पोज दिया है. अब लोग उनकी जमकर तारीफें कर रहे हैं. बीती रात शेयर हुई इस तस्वीर को अब तक 1 लाख 27 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. देखिए ये तस्वीर...

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alaya F (@alayaf)

अलाया ने अपने फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'सब कुछ बहुत शानदार लग रहा है. सभी के प्यार और जन्मदिन की शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद.' लोग लगातार उन्हें जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं. साथ ही उनकी तस्वीर की काफी तारीफ भी कर रहे हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alaya F (@alayaf)

वर्कफ्रंट की बात करें तो अलाया एफ (Alaya F) ने नितिन कक्कड़ की फिल्म 'जवानी जानेमन' से बॉलीवुड में डेब्यू किया है. इस फिल्म में अलाया ने एक्टर सैफ अली खान और एक्ट्रेस तब्बू की बेटी का किरदार निभाया था.  वह जल्द ही निर्माता जे. शेवाकरमणि की कुछ फिल्मों में नजर आने वाली हैं. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Trending news