Urfi Javed New Look: काला सूट, सिर पर दुपट्टा देख लोगों ने हसीना को पहचानने से ही कर दिया इंकार!
Advertisement

Urfi Javed New Look: काला सूट, सिर पर दुपट्टा देख लोगों ने हसीना को पहचानने से ही कर दिया इंकार!

Urfi Javed in Suit: उर्फी जावेद अपने बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती हैं और जब भी कैमरों के सामने आती हैं तो तहलका मच जाता है. लेकिन इस बार वो जिस लुक से स्पॉट हुईं उसे देखकर तो लोगों ने उन्हें पहचानने से ही इंकार कर दिया है. 

उर्फी जावेद (फोटो - सोशल मीडिया)

Urfi Javed New Dress: उर्फी जावेद के अंदाज से तो आप वाकिफ हैं ही. ये हसीना वो कर जाती हैं जिसे करने से पहले कोई सौ बार सोचगा. बोरी से लेकर कांच तक की बनी ड्रेस पहन चुकीं उर्फी अपनी बोल्डनेस से हर किसी के होश उड़ा देती हैं. यही वजह है कि भीड़ में भी उन्हें आसानी से लोग पहचान लेते हैं. लेकिन इस बार हसीना ने कुछ ऐसा पहन लिया कि अब लोगों ने उर्फी को उर्फी मानने से ही इंकार कर दिया है. आखिर मामला क्या है बताते हैं आपको. 

काले सूट में ढाया कहर
उर्फी जावेद की पहचान हैं उनका बोल्ड अंदाज लेकिन शनिवार को ये हसीना काले रंग के सूट में दिखीं और साथ ही उन्होंने दुपट्टे को सिर पर ले रखा था. पैपराजी यहां भी उनके पीछे-पीछे पहुंत गए और उनका ये अंदाज भी कैमरे में कैद हो गया. अब सोशल मीडिया पर जैसे ही ये वीडियो आई तो लोगों ने उन्हें उर्फी मानने से ही इंकार कर दिया. दरअसल, लोग उर्फी को अलग ही अंदाज में अब तक देखते आए हैं ऐसे में जब उर्फी पूरे कपड़े पहकर पहुंचीं तो लोगों को तो शक होना ही था. 

यूजर्स भी इस पर खूब कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- इन्होंने कपड़े क्यों पहने हैं. तो वहीं दूसरे यूजर ने कमेंट किया- इसकी तबीयत खराब है या मेरी आंखें. वहीं एक यूजर ने तो इन्हें उर्फी मानने से ही इंकार कर दिया. उन्होंने लिखा- ये नहीं हो सकता बिल्कुल भी नहीं ये उर्फी नहीं है उसकी बहन है. 

वैसे उर्फी जावेद इससे पहले भी सूट और साड़ी में नजर आ चुकी हैं लेकिन हर बार वो इस देसी आउटफिट में ग्लैमर का तड़का लगाती रही हैं और यही उम्मीद इस बार भी फैंस उनसे कर रहे थे. लेकिन इस बार उनकी ड्रेस ने फैंस को निराश ही कर दिया. 

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news