Bobby Deol करना चाहते थे नीलम से शादी, इस वजह से पापा धर्मेंद्र को बनना पड़ा दोनों की लव स्टोरी का 'विलेन'
Advertisement

Bobby Deol करना चाहते थे नीलम से शादी, इस वजह से पापा धर्मेंद्र को बनना पड़ा दोनों की लव स्टोरी का 'विलेन'

Bobby Deol-Neelam Kothari: बॉबी देओल (Bobby Deol) और नीलम कोठारी (Neelam Kothari) एक साथ सालों तक रिलेशनशिप में रहे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ये कपल शादी भी करना चाहता था लेकिन बीच में आ गए बॉबी के पापा यानी धर्मेंद्र (Dharmendra). 

 

bobby deol

Bobby Deol-Neelam Kothari Love Story: एक वक्त था जब नीलम कोठारी (Neelam Kothari) और बॉबी देओल (Bobby Deol) एक-दूसरे के बेहद प्यार करते थे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों शादी तक करना चाहते थे. 90 के दशक में बॉबी (Bobby Deol) और नीलम की लवलाइफ काफी सुर्खियों में रहीं. गोविंदा (Govinda) से ब्रेकअप के बाद नीलम ने बॉबी देओल को 5 साल तक डेट किया. लेकिन जब शादी की बात आई तो इस रिश्ते के बीच की दीवार बनें बॉबी के पापा धर्मेंद्र (Dharmendra). 

धर्मेंद्र बने दीवार

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक धर्मेंद्र (Dharmendra) नहीं चाहते थे कि बॉबी देओल नीलम से शादी करें. क्योंकि धर्मेंद्र नहीं चाहते थे कि बॉबी किसी एक्ट्रेस से शादी करें या उनकी बहू एक्ट्रेस हो. यही कारण है कि बॉबी और नीलम को अपने प्यार की कुर्बानी देनी पड़ी. हालांकि, नीलम ने कभी इन खबरों को सही नहीं बताया. लेकिन कई बार नीलम अपने रिलेशनशिप को लेकर खुलकर बात कर चुकी हैं. दरअसल, नीलम और बॉबी के ब्रेकअप की वजह एक्ट्रेस पूजा भट्ट को बताया जाने लगा था. इन अफवाहों से परेशान होकर नीलम ने एक इंटरव्यू में बात की थी. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bobby Deol (@iambobbydeol)

 

ब्रेकअप पर की बात

 

नीलम ने एक इंटरव्यू में कहा था- 'मैं और बॉबी देओल अलग हो चुके हैं. लेकिन कुछ चीजें क्लीयर करना चाहती हूं. ऐसी अफवाह हैं कि पूजा भट्ट की वजह से हमारा ब्रेकअप हुआ है. लेकिन ये सब झूठ है. हम दोनों ने अपनी सहमति से रिश्ता खत्म किया है.' मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, नीलम और बॉबी देओल का रिलेशनशिप 5 सालों तक चला. अपने करियर के शुरूआती दौर में नीलम कोठारी का नाम सुपरस्टार गोविंदा के साथ भी खूब सुर्खियों में था. लेकिन दोनों का रिश्ता शादी तक आते-आते खत्म हो गया. जहां, बॉबी ने साल 1996 में फैशन डिजाइनर तान्या के साथ शादी करके घर बसा लिया तो वहीं, गोविंदा ने भी 1987 में सुनीता से शादी रचा ली थी. नीलम कोठारी ने साल 2011 में एक्टर समीर सोनी के साथ सादी की. 

भारत की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं.

Trending news