Bipasha Basu John Abraham: जॉन अब्राहम करते थे ऐसी हरकत, परेशान हो जाती थीं बिपाशा; खुलेआम कह दी थी ये बात!
Advertisement

Bipasha Basu John Abraham: जॉन अब्राहम करते थे ऐसी हरकत, परेशान हो जाती थीं बिपाशा; खुलेआम कह दी थी ये बात!

Bipasha Basu और जॉन अब्राहम ने लंबे वक्त तक एक दूसरे को डेट किया फिर दोनों का ब्रेकअप हो गया. लेकिन क्या आपको पता है जॉन फिल्म देखते वक्त बिपाशा को इस हरकत से काफी परेशान कर दिया करते थे.

बिपाशा बसु और जॉन अब्राहम

Bipasha Basu on John Abraham Bad Habit: एक वक्त ऐसा था जब बॉलीवुड के परफेक्ट कपल कहे जाने वाले जॉन अब्राहम (John Abraham)  और बिपाशा बसु (Bipasha Basu) एक दूसरे से एक पल भी अलग नहीं रह पाते थे. दोनों ने एक दूसरे को लंबे वक्त तक डेट किया. फैंस को कई बार लगा कि ये दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंध जाएंगे. लेकिन दोनों का दिल एक दूसरे से इस कदर टूटा कि दोनों की राह हमेशा-हमेशा के लिए एक दूसरे से अलग हो गई. जॉन ने प्रिया से शादी कर ली तो वहीं बिपाशा ने अपना प्यार करण सिंह ग्रोवर में ढूंढ लिया. लेकिन क्या आपको पता है फिल्म देखते वक्त जॉन ऐसी हरकत करते थे कि बिपाशा बसु उनसे परेशान हो जाती थीं. इस बात का खुलासा खुद जॉन ने इंटरव्यू में किया था.

इस बात से परेशान रहती थीं बिपाशा
एक इंटरव्यू में जॉन अब्राहम (John Abraham) से पूछा गया कि बिपाशा बसु ने शिकायत की है कि जब जॉन फिल्म देखने जाते हैं तो सो जाते हैं. इसका जवाब देते हुए जॉन ने कहा था- 'मैं हमेशा 90 पर्सेंट फिल्म देखने जाता हूं. फिल्म की शुरुआत में मुझे खाने की बहुत जरूरत होती है. इसलिए मैं पॉपकॉर्न और कॉर्न लेकर जाता हूं. फिर जैसे ही फिल्म शुरू होती है तो धीरे-धीरे सो जाता हूं. आखिर में उठकर पूछता हूं क्या हुआ फिल्म में. वहीं जब बाहर जाता हूं तो बोलता हूं बढ़िया...ब्लॉकबस्टर.' 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bollywood (@bollydreamerss)

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @bollywoodrooh

 

 

'जिस्म' फिल्म से की थी करियर की शुरुआत
जॉन अब्राहम ने अपने करियर की शुरुआत 'जिस्म' (Jism) फिल्म से की थी. ये फिल्म साल 2003 में आई थी. फिल्म में जॉन के साथ बिपाशा लीड रोल में थीं.दोनों के इस फिल्म में काफी ज्यादा बोल्ड सीन्स थे. इस फिल्म से दोनों की नजदीकियां बढ़ी और डेट करना शुरू कर दिया. हालांकि कई साल बाद दोनों का ब्रेकअप भी हो गया.

 

 

भारत की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news