Bipasha Basu Daughter: बिपाशा बसु ने दिखाई 'देवी' की झलक, फोटो देख फैंस बोले- हाउ क्यूट!
Advertisement

Bipasha Basu Daughter: बिपाशा बसु ने दिखाई 'देवी' की झलक, फोटो देख फैंस बोले- हाउ क्यूट!

Bipasha Basu ने 12 नवंबर, 2022 को, शादी के छह साल बाद, अपनी बेटी देवी बसु सिंह ग्रोवर (Devi Basu Singh Grover) को जन्म दिया. एक्ट्रेस ने अब तक तो बेटी का चेहरा नहीं दिखाया है लेकिन कुछ देर पहले सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस ने 'देवी' की झलक दिखाई है. फोटो देख लोग बोल रहे हैं- हाउ क्यूट!

Bipasha Basu Daughter: बिपाशा बसु ने दिखाई 'देवी' की झलक, फोटो देख फैंस बोले- हाउ क्यूट!

Bipasha Basu Daughter Latest Photo: एक्ट्रेस बिपाशा बसु और उनके एक्टर पति करण सिंह ग्रोवर (Bipasha Basu Karan Singh Grover) ने 12 नवंबर, 2022 को, शादी के छह साल बाद अपनी बेटी देवी बसु सिंह ग्रोवर (Devi Basu Singh Grover) का अपने परिवार में स्वागत किया. बता दें कि अनुष्का-विराट (Anushka Virat) और रणबीर-आलिया (Ranbir Alia) की तर्गह करण-बिपाशा (Karan Bipasha) ने भी अपनी बेटी का चेहरा अब तक रिवील नहीं किया है. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और कुछ देर पहले उन्होंने 'देवी' की एक ऐसी झलक इंस्टाग्राम पर दिखाई है कि उसे देखकर लोगों के मुंह से सिर्फ एक चीज निकल रही है- हाउ क्यूट! आइए आप भी देखिए कि बिपाशा ने इंस्टाग्राम पर ऐसा क्या दिखाया है... 

Bipasha Basu ने सोशल मीडिया पर दिखाई 'देवी' की झलक

जैसा कि हमने आपको अभी बताया, बिपाशा बसु ने कुछ देर पहले अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की है जिसे लोग देखते नहीं थक रहे हैं. दरअसल एक्ट्रेस ने फैंस को 'देवी' की झलक दिखाई है जिसे देखकर उन्हें बहुत खुशी हुई है और वो फोटो को काफी क्यूट भी कह रहे हैं. फैंस अब चाहते हैं कि बिपाशा-करण बेटी का चेहरा दिखा दें. 

fallback

फोटो देख फैंस बोले- हाउ क्यूट!

इस फोटो को देखकर आप समझ ही गए होंगे कि हम यहां किसकी बात कर रहे हैं! बिपाशा ने जो 'देवी' की झलक दिखाई है, वो दरअसल बच्ची की नई क्सटमाइज्ड बेडिंग है जिसपर कई जगह देवी का नाम लिखा हुआ है. बिपाशा ने देवी का तकिया, दो मसनत और चादर की तस्वीर शेयर की है. साथ ही, एक्ट्रेस ने उन लोगों को भी थैंक यू कहा है जिनकी तरफ से ये सामान आया है. 

अगर आप सोशल मीडिया पर बिपाशा को फॉलो करते होंगे तो आप जानते होंगे कि एक्ट्रेस समय-समय पर वाकई अपनी बेटी की फोटोस शेयर करती रहती हैं, बस उसका चेहरा या तो दिखाती नहीं है या फिर चेहरे पर इमोजी लगी देती हैं.

भारत की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं.

Trending news