Alia Bhatt के बाद अब Bipasha Basu का ब्रेस्टफीडिंग Video हुआ वायरल
Advertisement

Alia Bhatt के बाद अब Bipasha Basu का ब्रेस्टफीडिंग Video हुआ वायरल

Bipasha Basu: इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु (Bipasha Basu) अपनी बेटी के साथ खूबसूरत वक्त बिता रही हैं. उन्होंने कुछ समय पहले ही एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया है. अब उन्होंने बेटी को दूध पिलाते हुए एक वीडियो अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर शेयर की है. 

 

bipasha

Bipasha Basu breastfeeds: बिपाशा बसु (Bipasha Basu) और करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) हाल ही में एक बेटी के माता-पिता बने हैं. इन दिनों कपल अपनी बेटी के साथ खूब वक्त बिता रहा है. खैर, हाल ही में एक्ट्रेस बिपाशा बसु (Bipasha Basu) ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक ऐसा वीडियो शेयर किया है जो देखते ही देखते इंटरनेट पर वायरल हो गया. दरअसल, बिपाशा ने बेटी देवी को दूध पिलाते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. वीडियो शेयर कर एक्ट्रेस ने स्तनपान का महत्व बताया. 

बिपाशा ने शेयर किया वीडियो

आपको बता दें कि बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर 12 नवंबर को बेटी देवी के माता-पिता बनें. उन्होंने सोशल मीड़िया पर एक नोट के जरिए फैंस को ये खुशखबरी दी थी. वहीं, आज यानी 4 जनवरी को बिपाशा ने अपनी बेटी को स्तनपान कराते हुए एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. हालांकि, न्यू मॉम ने अपनी बेटी के चेहरे को दिल वाली इमोजी से छिपा रखा था. इस वीडियो को शेयर करते हुए बिपाशा ने कैप्शन लिखा- 'मॉर्निंग विद माय हार्ट देवी'.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bipasha Basu (@bipashabasu)

 

वायरल हुआ वीडियो

 

जैसे ही बिपाशा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर बेटी को ब्रेस्टफीड कराते हुए ये वीडियो शेयर किया वैसे ही लोगों ने इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं देनी शुरू कर दीं. जहां कुछ लोग बिपाशा की बेबाकी की तारीफ कर रहे हैं तो वहीं, कुछ उन्हें बेशर्म भी बता रहे हैं. खैर, कुछ तो लोग कहेंगे, लोगों का काम है कहना. आपको बता दें कि 12 नवंबर को बेटी के जन्म के बाद बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर ने अपनी फैमिली फोटो भी शेयर की थी जिसे लोगों ने खूब प्यार दिया था. तस्वीर को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन लिखा था- 'एक स्वीट बेबी एंजल बनाने की हमारी रेसिपी 1. आप का चौथाई कप और मेरा चौथाई कप. साथ ही मां का आशीर्वाद और फिर प्यार का आधा कप'. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news