राम मिलाई जोड़ी: करण की दो शादियां हुईं नाकाम, बिपाशा को मिला प्यार में धोखा; फिर जाकर ऐसे मिला था कपल
Advertisement

राम मिलाई जोड़ी: करण की दो शादियां हुईं नाकाम, बिपाशा को मिला प्यार में धोखा; फिर जाकर ऐसे मिला था कपल

Bipasha Basu and karan Singh Grover: बिपासा बसु और करण सिंह ग्रोवर एक दूसरे से दूर अपनी-अपनी अनूठी जिंदगी जी रहे थे लेकिन जब दोनो का सामना हुआ तो इन्हें लगा कि ये एक दूजे के लिए ही बने हैं और वाकई इनकी जोड़ी राम मिलाई जोड़ी से कम नहीं है.

बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर (फोटो - सोशल मीडिया)

Bollywood Famous Couple: बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर 2016 में शादी के बंधन में बंधं थे. एक छोटे पर्दे का सफल हीरो था तो बिपाशा थीं बड़े पर्दे की क्वीन और जब दोनों एक दूसरे के सामने आए तो शायद इन्हें अहसास हो ही गया कि ये एक दूजे के बने हैं. दोनों की पहली मुलाकात 2015 में हुई थी और एक साल के भीतर दोनों ने डेट भी किया और जल्द ही शादी के बंधन में बंधने का फैसला भी ले लिया. जबकि दोनों पहले अपनी-अपनी जिंदगी में काफी कुछ झेल चुके थे. 

दो बार शादी रही असफल
हैरानी की बात ये थी कि करण सिंह ग्रोवर बिपाशा से शादी करने से पहले दो बार शादी कर चुके थे. पहली शादी उनकी श्रद्धा निगम से हुई ती जो चंद महीने ही चली. दोनों साथ में काम कर चुके थे लिहाजा इश्क हुआ और चट मंगनी पट ब्याह भी. करण सिंह ने इस शादी में जल्द ही अलग होने का फैसला ले लिया था. वहीं दूसरी बार उनका दिल धड़का टीवी की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट के लिए. 2012 में दोनों ने शादी का फैसला भी ले लिया. लेकिन 2 साल के अंदर इनके बीच मनमुटाव ने जगह ले ली और 2014 में इनका भी तलाक हो गया. आखिरकार 2015 में करण की जिंदगी में बिपाशा की एंट्री हुई और यहां भी दोनों ने एक होने में जरा भी देर नहीं की.

बिपाशा ने भी खाया था प्यार में धोखा
करण सिंह ग्रोवर संग रिलेशनशिप में आने से पहले बिपाशा बसु जॉन अब्राहम को डेट कर चुकी थीं. जॉन के साथ बिपाशा का रिश्ता सबसे लंबा चला था. दोनों एक दूसरे के प्यार की गिरफ्त में थे और बिपाशा इस रिश्ते में शादी तक की प्लानिंग कर चुकी थीं लेकिन फिर वो हुआ जो बिपाशा तो क्या किसी ने भी नहीं सोचा था. जॉन बिपाशा को छोड़ प्रियां रुचाल को डेट करने लगे थे और इस बार की भनक तक एक्ट्रेस को नहीं थी. लेकिन जब उन्हें पता चला तो उन्हें तगड़ा झटका लगा था.

fallback

यानि करण और बिपाशा दोनों ने ही अपने-अपने अनुभवों से सीखा और आज अपने रिश्ते में वो अपना बेस्ट दे रहे हैं. वाकई ये थी राम मिलाई जोड़ी.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर  

Trending news