Bigg Boss OTT 2 Finale: बिग बॉस ओटीटी से बाहर हुईं ये हसीना, Salman Khan के शो को मिले टॉप 3
trendingNow11825017

Bigg Boss OTT 2 Finale: बिग बॉस ओटीटी से बाहर हुईं ये हसीना, Salman Khan के शो को मिले टॉप 3

Bigg Boss OTT 2 Finale: बिग बॉस ओटीटी 2 फिनाले को अब टॉप 4 कंटेस्टेंट मिल गए हैं. पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) पहली कंटेस्टेंट हैं जिन्हें सलमान खान ने बाहर का रास्ता दिखाया. पूजा भट्ट के बाद बेबिका धुर्वे का एविक्शन हो गया है.

Bigg Boss OTT 2 Finale: बिग बॉस ओटीटी से बाहर हुईं ये हसीना, Salman Khan के शो को मिले टॉप 3

Bigg Boss OTT 2 Winner: बिग बॉस ओटीटी 2 फिनाले का टेलीकास्ट शुरू हो चुका है. एंटरटेनमेंट के डोज के साथ सलमान खान (Salman Khan) ने उस कंटेस्टेंट का नाम भी बता दिया है, जिसे फिनाले के दिन एविक्शन झेलना पड़ा है. जी हां...वह पहली कंटेस्टेंट पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) हैं. पूजा भट्ट के एविक्शन के साथ ही बिग बॉस को टॉप 4 कंटेस्टेंट मिल गए हैं. मनीषा रानी,  बेबिका धुर्वे, एल्विश यादव (Elvish Yadav) और अभिषेक मल्हान (Fukra Inasan) बिग बॉस ओटीटी 2 के टॉप 4 कंटेस्टेंट बन गए हैं. बता दें, पूजा भट्ट के बाद बेबिका धुर्वे का भी एविक्शन हो गया है.

सलमान खान ने बांधें पूजा भट्ट की तारीफों में पुल!

बिग बॉस ओटीटी 2 के फिनाले में सबसे पहले पूजा भट्ट (Pooja Bhatt Bigg Boss) एविक्ट हुई हैं. सलमान खान ने पूजा भट्ट के एविक्शन के समय एक्ट्रेस की तारीफों में पुल बांधते हुए कहा, इस सीजन को 'पूजा भट्ट के सीजन' के नाम से जाना जाएगा. एविक्शन के बाद पूजा भट्ट ने सबसे पहले मनीषा रानी पर ताना साधा और बेबिका (Bebika Dhurve) की तारीफ करते हुए कहा, मैं बहुत खुश हूं कि बेबिका धुर्वे वहां (टॉप 4) में है. साथ ही पूजा ने एल्विश को असली विनर भी बता डाला है. 

बिग बॉस विनर को मिलेगी इतनी रकम!

बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 (Bigg Boss OTT 2 Winner) का फिनाले रात 9 बजे से शुरू हो चुका है और शो को अब टॉप 4 कंटेस्टेंट भी मिल गए हैं. रात 12 बजे से पहले सलमान खान (Salman Khan Bigg Boss) विनर का नाम भी अनाउंस कर देंगे. सलमान खान ने फिनाले एपिसोड की शुरुआत  में यह अनाउंस कर दिया है कि विनर को एक ट्रॉफी और 25 लाख रुपए प्राइज मनी मिलेगी. अब देखना यह होगा कि आखिर मनीषा, बेबिका, अभिषेक और एल्विश में से कौन बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 की ट्रॉफी जीत अपने घर ले जाता है.

Trending news