Bigg Boss 16 Latest News: स्टेन और शालिन में जबरदस्त झगड़ा, रैपर ने दी गाली तो भड़क उठे एक्टर, क्या होंगे घर से बाहर
Advertisement

Bigg Boss 16 Latest News: स्टेन और शालिन में जबरदस्त झगड़ा, रैपर ने दी गाली तो भड़क उठे एक्टर, क्या होंगे घर से बाहर

Shalin Bhanot and MC Stan Fight: गुरुवार को घर का माहौल अचानक से देर रात तब खराब हो गया जब देखते ही देखते शालिन  भनोट और एमसी स्टैन भिड़ पड़े. बातों से शुरू हुआ झगड़ा इतना बढ़ा कि बात हाथापाई तक जा पहुंचीं. 

फोटो - सोशल मीडिया

Bigg Boss 16 Updates: बिग बॉस के घर में कब क्या हो जाए कहा नहीं जा सकता. अच्छा खासा माहौल कब गर्म हो जाए कोई नहीं जानता और गुरुवार को इसकी बानगी भी देखने को मिली जब स्टैन और शालिन आपस में भिड़ पड़े. बातों से शुरू हुई बहसबाजी कब हाथापाई का रूप ले गई पता ही नहीं चला और देखते ही देखते घर में ऐसा हंगामा हुआ जिसकी गूंज अब पूरे हफ्ते सुनाई देने वाली है. आखिर ऐसा हुआ क्या और क्यों ऐसी नौबत आ गई चलिए बताते हैं विस्तार से. 

टीना के पैर में लगी थी चोट
दरअसल, देर रात टीना का पैर अचानक मुड़ा जिससे उन्हें काफी दर्द होने लगा. इस दौरान शालिम, स्टैन और गौतम उनके पैर को देखने लगे. तभी टीना शालिन को पैर ना मोड़ने के लिए कहने लगीं और बीच में ही स्टैन भी उन्हें लगे तभी शालिन ने कहा कि वो कुछ नहीं कर रहे हैं. शालिन का इतना बोलना ही स्टैन को बुरा लगा और उन्होंने शालिन को गाली दे दी. इसका उन्होंने विरोध जताया तो बात बढ़ती ही चली गई. आखिरकार स्टैन भागते हुए आए और शालिन को चोटिल करने की कोशिश की. ऐसे में सभी घरवालों ने मिलकर उन्हें अलग किया.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

शुक्रवार के वार में उठेगा मुद्दा
वहीं अब स्टैन की इस हरकत का घरवाले भी विरोध कर रहे हैं और शालिन ने बिग बॉस से स्टैन पर एक्शन लेने की बात तक कह डाली है. वहीं शुक्रवार के वार में भी ये मुद्दा खूब गूंजने वाला है. क्योंकि सलमान इस पर बात करते हुए नजर आएंगे. शालिन या तो खुद को घर से बेघर करने की बात कह रहे हैं या फिर स्टैन को जिस पर सलमान भी काफी गुस्सा नजर आ रहे हैं. अब देखना दिलचस्प होगा कि इस मामले में अंतिम फैसला आखिर क्या होता है. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

   

Trending news