Bigg Boss 16: टीना से नाराज शालिन, दिखाए तेवर, बोले- मैं आपका नौकर नहीं, बाहर जाकर फोन भी नहीं करूंगा
Advertisement

Bigg Boss 16: टीना से नाराज शालिन, दिखाए तेवर, बोले- मैं आपका नौकर नहीं, बाहर जाकर फोन भी नहीं करूंगा

Bigg Boss 16 Today Episode: बिग बॉस के घर में दोस्ती कब नफरत में बदल जाए और नफरत कब दोस्ती में ये कोई नहीं जानता. वहीं प्यार में तकरार ना हो तो भला वो प्यार ही कैसा. शालिन और टीना के बीच भी मंगलवार को वहीं प्यार भरी तकरार देखने को मिली.

फोटो - सोशल मीडिया

Bigg Boss 16 Written Updates: बिग बॉस के घर में कई कपल बने और इस सीजन में टीना दत्ता और शालिन भनोट का नाम खूब जोड़ा जा रहा है. दोनों कभी साथ एक दूसरे के लिए प्यार जताते दिखते हैं तो कभी दोस्ती की दलीलें देने लगते हैं. यहां तक कि दोनों खुलकर प्यार का इजहार भी कर चुके हैं लेकिन फिर भी ये बात हर बार खारिज कर जाते हैं. पर रह-रहकर इनके दिल में छिपा प्यार बाहर आ ही जाता है. और जब प्यार में शालिन के दिल पर ठेस पहुंची तो अब टीना से खुलकर नाराजगी भी जाहिर कर दी. 

टीना से नाराज दिखे शालिन
मंगलवार के एपिसोड में शालिन टीना से कुछ नाराज दिखे वो भी इस कदर कि उन्होंने टीना से घर से बाहर जाने के बाद बात तक ना करने की धमकी दे डाली और तो और उन्होंने कह दिया कि वो उनके नौकर नहीं जो उनकी जरूरतों का ख्याल रखेंगे. हालांकि टीना ने अपनी गलती मानी और बात को सुलझाने की कोशिश की लेकिन शालिन अपनी बात पर ही डटे रहे. वहीं इसी दौरान शालिन कुछ ऐसी गलती कर बैठे जिसके लिए अब उन्हें बिग बॉस से दंड भी मिलने वाला है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

टोकने पर भी नहीं की हिंदी में बात 
टीना से लड़ते हुए शालिन लगातार अंग्रेजी में बात कर रहे थे जिसके लिए बिग बॉस ने उन्हें टोका, लेकिन टोकने के बाद भी शालिन ने हिंदी में बात नहीं की और अंग्रेजी में ही बोलते रहे. कुछ देर बाद शालिन ने फिर वही किया और बिग बॉस ने उन्हें फिर टोका लेकिन लगातार वो अपनी जिद पर अड़ी रहे और अंग्रेजी में बात करने के साथ-साथ बिग बॉस के टोकने पर भी विरोध जताया जिससे बिग बॉस काफी गुस्से में आ गए और उन्होंने शालिन को जमकर लताड़ लगाई. वहीं उन्हें दंड भी दिया जा सकता है.   

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं

 

Trending news