Bigg Boss 16: बीच में शो छोड़ने जा रहा है ये कंटेस्टेंट, इस वजह से लिया फैसला!
Advertisement

Bigg Boss 16: बीच में शो छोड़ने जा रहा है ये कंटेस्टेंट, इस वजह से लिया फैसला!

Bigg Boss 16 Updates: बिग बॉस के घर मे एक रात फिर से हंगामे से भरी रही. स्टेन और शालिन के बीच जमकर झगड़ा हुआ जिसके बाद सुम्बुल का व्यवहार देख टीना और शालिन दोनों भी झगड़ते दिखे. लेकिन इसी बीच कुछ ऐसा हुआ जिसके बारे में किसी ने भी नहीं सोचा होगा. एक कंटेस्टेंट ऐसा रहा जिसने शो को बीच में ही छोड़ने का मन बना लिया.

फोटो - सोशल मीडिया

Bigg Boss 16 Sumbul Touqeer: बिग बॉस 16 का खेल जैसे-जैसे आगे बढ़ता जा रहा है वैसे-वैसे ही ये और मजेदार और हगामे से भरा नजर आ रहा है. कभी शिव और प्रियंका के बीच तकरार तो कभी साजिद और अर्चना के बीच नोंक झोंक. लेकिन इस बार मामला स्टेन और शालिन के बीच का है. दोनों के बीच नौबत हाथापाई तक आ पहुंची जिसके बाद घर में जमकर हंगामा हुआ. हर कोई स्टेन को जिम्मेदार ठहराता रहा तो बिग बॉस के फैसले का इंतजार कंटेस्टेंट करते रहे कि व कोई उचित फैसला इस संबंध में लेंगे. लेकिन बिग बॉस ने जो बताया उससे शालिन भनोट का दिल टूट गया और अब उन्होंने शो को बीच में ही छोड़कर जाने का मन बना लिया है. 

टीना, स्टेन और शालिन से बिग बॉस ने की बात

चूंकि ये वाक्या शालिन, टीना और स्टेन से संबंधित था लिहाजा इन तीनों को बिग बॉस ने कन्फेशन रूम में बुलाया और तीनों का पक्ष जानने के बाद उनसे बात की. बिग बॉस ने बताया कि घर में जो कुछ भी हुआ वो नहीं होना चाहिए था लेकिन वो फुटेज देख चुके हैं और फिलहाल किसी ने किसी पर हाथ नहीं उठाया है. वहीं उन्होंने हद से ज्यादा गाली गलौज होने पर भी नाराजगी जाहिर की. चूंकि स्टेन और शिव के खिलाफ कोई एक्शन बिग बॉस ने नहीं लिया लिहाजा शालिन ने तय कर लिया कि वो शो को छोड़कर जाना चाहते हैं. 

सलमान से फटकार खाएंगे सभी कंटेस्टेंट
शनिवार का वार एपिसोड में अब सभी कंटेस्टेंट की वाट लगनी तय है. ना सिर्फ स्टेन और शालिन बल्कि सुम्बुल को भी इस पूरे वाक्ये को लेकर जमकर फटकार लगने वाली हैं. दरअसल, सुम्बुल इस पूरे मामले में कुछ अलग व्यवहार करती देखी गई थीं जिसे देखकर हर कोई हैरान था और इससे साफ नजर आया कि सुम्बुल शालिन के प्रति कुछ ज्यादा ही जुनूनी हो चुकी हैं. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर 

Trending news