Bigg Boss 16 Updates: कौन हैं Golden Boys जिन्होंने बिग बॉस में ली वाइल्ड कार्ड एंट्री, सोने से लदकर पहुंचे घर में
Advertisement

Bigg Boss 16 Updates: कौन हैं Golden Boys जिन्होंने बिग बॉस में ली वाइल्ड कार्ड एंट्री, सोने से लदकर पहुंचे घर में

Bigg Boss 16 Wild Card Entry: बिग बॉस 16 में वो घड़ी आ ही गई जिसका हर कोई बेसब्री से इंतजार कर रहा था. घर में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट की एंट्री हो गई और वो कोई और नहीं बल्कि पुणे के गोल्डन बॉय हैं. 

फोटो - सोशल मीडिया

Bigg Boss 16 News: बिग बॉस 16 के 8वें हफ्ते में खेल अब और भी मजेदार होने जा रहा है क्योंकि घर में अब एक और नया सदस्य एंट्री ले चुका है. अगर घर में मौजूद सदस्यों को देख-देखकर बोर हो गए हैं या फिर रोज-रोज के वहीं मुद्दे आपकी शो में दिलचस्पी घटा रहे हैं तो अब शो में मसाले का चटकदार तड़का लगाने वाइल्ट कार्ड एंट्री करा दी गई है और घर में जो अब धमाल मचाने वाले हैं वो कोई और नहीं बल्कि पुणे के गोल्डन बॉय (Golden Boy) सनी नानासाहेब वागचौरे (Sunny Nanasaheb Waghchoure). 

सोने के शौकीन हैं सनी
सनी को गोल्डन बॉय का खिताब इसलिए दिया गया है कि वो हमेशा कई किलो सोना पहनकर रखते हैं. उन्हें बचपन से ही सोना पहनने का शौक है और ये शौक उनके बड़े होने के साथ-साथ और भी बढ़ता रहा है. बेहद अमीर सनी हर वक्त 1-2 किलो सोना पहने रखते हैं तो वहीं खास मौके पर 5-10 किलो तक सोना पहने दिखते हैं. सनी ने अपने इंस्टाग्राम पर बिग बॉस में आने के बात कन्फर्म की थी और इसे सपना सच होना बताया था.

वहीं इसके बाद कलर्स के इंस्टाग्राम पर भी इनकी पहली झलक शेयर कर दी गई जिसके बाद इनका नाम कन्फर्म हो गया था और अब फाइनली ये घर में पहुंच चुके हैं.  

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

MC Stan को मिलेगी टक्कर 
वैसे एक खास बात बता दें कि सनी नानासाहेब वागचौरे के आने से एमसी स्टैन की मुश्किलें खड़ी हो सकती हैं क्योंकि सनी उन्हें स्टाइल में भी कड़ी टक्कर देते दिखेंगे. स्टेन भी गोल्ड पहनने के काफी शौकीन हैं और वो शो में कई बार सोना पहने दिखते हैं अब सनी नानासाहेब उन्हें पूरी टक्कर देंगे. इसके अलावा वो स्टेन को पहले से जानते हैं. अब सनी के आने से अब खेल दिलचस्प होगा या फिर वो कोई खास जादू नहीं चला पाएंगे. ये आने वाले एक- दो दिन में पता चल ही जाएगा.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news