Bigg Boss 16: Priyanka के भाई ने बिग बॉस मेकर्स को लिखा ओपन लेटर, बोले – ‘किया जा रहा है बुली और साइड कॉर्नर’
Advertisement

Bigg Boss 16: Priyanka के भाई ने बिग बॉस मेकर्स को लिखा ओपन लेटर, बोले – ‘किया जा रहा है बुली और साइड कॉर्नर’

Bigg Boss 16 Latest News: प्रियंका चाहर घर में काफी मजबूत कंटेस्टेंट मानी जा रही हैं जो हाल ही में सौंदर्या के सामने रोती हुई दिखीं जिसे लेकर उनके भाई काफी दुखी हो गए हैं और उन्होंने एक ओपन लेटर तक शेयर कर दिया है.     

 

फोटो - सोशल मीडिया

Priyanka Chahar Choudhary: बिग बॉस केस घर में उड़ारियां की एक्ट्रेस प्रियंका चाहर चौधरी का नाम भी खूब सुनाई दे रहाहै और उससे भी ज्यादा सुनाई देती है उनकी आवाज. घरवालों को लगता है कि वो हर किसी के मुद्दे में कूद जाती है और अब सलमान खान से लेकर शेखर सुमन तक के कहने के बाद घरवाले इस बात को पकड़कर ही बैठ गए हैं और दिन रात प्रियंका के पीछे पड़े नजर आते हैं. ये देख घर से बाहर मौजूद प्रियंका के भाई योगेश काफी दुखी हैं लिहाजा उन्होंने बिग बॉस के नाम ओपन लेटर लिख दिया है. 

बहन के सपोर्ट में आया भाई
प्रियंका के भाई ने लेटर में लिखा है कि उनकी बहन काफी स्ट्रॉन्ग हैं लेकिन इसका मतलब ये नहीं है कि आप उन्हें हर रोज तोड़े. वो हंसते हुए सब कुछ झेल रही हैं लेकिन अंदर से टूट रही हैं. आप बुली कल्चर को ग्लोरिफाई मत कीजिए. क्योंकि रीयल लाइफ में वो जीत नहीं पाते जो बुली करते हैं बल्कि नेक दिल वाले लोग ही जीतते हैं. प्लीज अच्छे बनें, भारत देख रहा है. 

वहीं जैसे ही प्रियंका के भाई ने ये पोस्ट शेयर की तो लोग अब खुलकर प्रियंका का सपोर्ट भी करते दिख रहे हैं. एक यूजर ने उनके भाई को सलाह दी ये लेटर आपको बिग बॉस मेकर्स को भेज भी देना चाहिए. तो वहीं दूसरे यूजर ने प्रियंका के माता-पिता औऱ उनके संस्कारों की जमकर तारीफ की. 

घर में इमोशनल दिखी थीं प्रियंका
हाल ही के एपिसोड में प्रियंका चाहर काफी इमोशनल नजर आई थीं वो सौंदर्या से बात करते हुए रोने भी लगीं और अंदर से काफी कमजोर होने की बात उन्होंने कही. इन दिनों अंकित के साथ भी उनका रिश्ता ठीक नहीं है उनसे लड़ाई के बाद वो बात भी नहीं कर रहे हैं.    

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं

Trending news