अमिताभ बच्चन की फिल्म की रिलीज के 2 दिन पहले आई ये खबर, डायरेक्टर को लगा झटका
Advertisement

अमिताभ बच्चन की फिल्म की रिलीज के 2 दिन पहले आई ये खबर, डायरेक्टर को लगा झटका

फिल्म चेहरे में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के अलावा इमरान हाशमी (Emran Hashmi), अन्नू कपूर (Annu Kapoor) और रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) जैसे कई दिग्गज चेहरे नजर आएंगे.

चेहरे का पोस्टर

नई दिल्ली: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की फिल्म 'चेहरे' (Chehre) 27 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. हालांकि फिल्म की रिलीज के महज 2 दिन पहले एक ऐसी खबर सामने आई है जिससे डायरेक्टर को झटका लगा है. लंबे वक्त से टाली जा रही इस फिल्म को जब रिलीज किए जाने का समय आया है तो इसके डायरेक्टर रूमी जाफरी (Rumi Jaffery) कोविड से संक्रमित हो गए हैं.

  1. चेहरे के डायरेक्टर को हुआ कोरोना
  2. बीते दिनों कराई थी बेटी की शादी
  3. फिल्म की रिलीज पर नहीं पड़ेगा फर्क

डायरेक्टर को हुआ कोरोना

जाहिर तौर पर किसी फिल्म का रिलीज किया जाना एक डायरेक्टर के लिए बहुत बड़ा मौका होता है. जिस फिल्म को बनाने में डायरेक्टर कड़ी मेहनत करता है उसे रिलीज किए जाने के वक्त भी वह पूरी तरह एक्टिव और फिट रहना चाहता है. हालांकि रूमी जाफरी (Rumi Jaffery) के कोविड संक्रमित होने का फिल्म की रिलीज पर अब कोई फर्क नहीं पड़ेगा.

बीते दिनों हुई है बेटी की शादी
एक रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म से जुड़ा काम और इसका प्रमोशन पूरा हो चुका है. बता दें कि बीते दिनों रूमी जाफरी (Rumi Jaffery) ने कहा था कि मैं अपनी बेटी की शादी के लिए हैदराबाद में था, ये शादी अगस्त के पहले हफ्ते में हुई है. रूमी जाफरी की बेटी की शादी में बॉलीवुड के कई चर्चित चेहरे और दिग्गज सेलेब्रिटी शामिल हुए थे.

शुक्र है अब हुआ कोरोना
उन्होंने कहा कि शुक्र है कि मैं अब कोरोना की चपेट में आया और जो भी लोग इस शादी में आए थे वो सुरक्षित अपने घर पहुंच गए हैं. उन्होंने कहा कि अगर बेटी की शादी के वक्त ये सब होता तो मुश्किल हो जाती. बात करें फिल्म 'चेहरे' (Chehre) की तो इस फिल्म में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के अलावा इमरान हाशमी (Emran Hashmi), अन्नू कपूर (Annu Kapoor) और रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) जैसे कई दिग्गज चेहरे नजर आएंगे.

ये भी पढ़ें: सलमान खान को रोकने वाले CISF जवान की हर तरफ तारीफ, मिला ईमानदारी का इनाम

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news