प्यार के मामले में बदनसीब रहीं Amrita Singh, एक शर्त बीच में ना आती तो इस क्रिकेटर से हो जाती शादी!
Advertisement

प्यार के मामले में बदनसीब रहीं Amrita Singh, एक शर्त बीच में ना आती तो इस क्रिकेटर से हो जाती शादी!

Saif Ali Khan Amrita Singh Marriage: 1991 में अमृता ने अपने से उम्र में 13  साल छोटे सैफ अली खान के साथ शादी कर सबको चौंका दिया था. इस शादी के बाद एक्ट्रेस दो बच्चों की मां बनी थीं.

प्यार के मामले में बदनसीब रहीं Amrita Singh, एक शर्त बीच में ना आती तो इस क्रिकेटर से हो जाती शादी!

Amrita Singh Love Life: एक्ट्रेस अमृता सिंह (Amrita Singh) ने अपनी पर्सनल लाइफ में कई उतार चढ़ाव देखे हैं. एक्ट्रेस को अपनी लाइफ में एक दो बार नहीं बल्कि तीन-तीन बार प्यार हुआ था लेकिन अंजाम तक नहीं पहुंच पाया. यही नहीं सैफ अली खान से एक्ट्रेस की शादी भी टिक नहीं पाई थी. हालांकि, क्या आप जानते हैं कि अमृता की शादी पहले एक क्रिकेटर से और फिर एक बॉलीवुड स्टार से होते-होते रह गई थी ? जी हां, यह सच है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अमृता सिंह एक समय क्रिकेटर रवि शास्त्री के साथ सीरियस रिलेशन में थीं. कहते हैं दोनों शादी भी करने वाले थे. 

जब होते-होते रह गई थी अमृता की शादी 

हालांकि, रवि चाहते थे कि अमृता शादी के बाद फिल्मों में काम नहीं करें और यह बात अमृता को मंजूर नहीं थीं. इस वजह से इनदोनों का शादी से एन पहले ब्रेकअप हो गया था. रवि शास्त्री से अलग होने के बाद अमृता सिंह की नजदीकियां एक्टर विनोद खन्ना के साथ बढ़ीं थीं. दोनों एक फिल्म ‘बंटवारा’ की शूटिंग कर रहे थे और यहीं इन्हें एक दूसरे से प्यार हो गया था. हालांकि, विनोद खन्ना पहले से शादीशुदा थे और उम्र में भी अमृता से बड़े थे. इस वजह से एक्ट्रेस की मां इस शादी के लिए तैयार नहीं हुईं थीं. वहीं, कहते तो यहां तक हैं कि अमृता सिंह एक समय सनी देओल पर भी लट्टू थीं लेकिन सनी भी इंग्लैंड में अपनी गर्लफ्रेंड पूजा से सीक्रेट वेडिंग कर चुके थे ऐसे में यहां भी अमृता को असफलता ही हाथ लगी थी. 

13 साल ही टिकी सैफ से शादी 

बहरहाल, 1991 में अमृता ने अपने से उम्र में 13  साल छोटे सैफ अली खान के साथ शादी कर सबको चौंका दिया था. इस शादी से एक्ट्रेस के घर दो बच्चों का जन्म हुआ था. हालांकि, शादी के 13 साल बाद ही 2004 में सैफ और अमृता तलाक लेकर एक दूसरे से अलग हो गए थे.

Trending news