हो जाइए तैयार, 16 मार्च को देखने मिलेगी 'बाहुबली-2' की ये झलक
Advertisement

हो जाइए तैयार, 16 मार्च को देखने मिलेगी 'बाहुबली-2' की ये झलक

फिल्मकार एस.एस. राजामौली निर्देशित बहुप्रतीक्षित 'बाहुबली-2' का ट्रेलर 16 मार्च को रिलीज होगा. फिल्म के निर्माताओं ने शनिवार को इसकी घोषणा की. 

'बाहुबली-2' का ट्रेलर 16 मार्च को रिलीज होगा (FILM POSTER)

चेन्नई : फिल्मकार एस.एस. राजामौली निर्देशित बहुप्रतीक्षित 'बाहुबली-2' का ट्रेलर 16 मार्च को रिलीज होगा. फिल्म के निर्माताओं ने शनिवार को इसकी घोषणा की. 

फेसबुक पर बातचीत के एक सत्र के दौरान राजामौली और निर्माता शोबु यार्लागद्दा ने इस ट्रेलर लॉन्च की खबर की पुष्टि की है, जिसे आंध्र प्रदेश और तेलंगाना के थियेटरों में 16 मार्च को नौ से 10 बजे के बीच लॉन्च किया जाएगा. इसी दिन इस ट्रेलर को शाम पांच बजे ऑनलाइन जारी किया जाएगा. 

राजामौली ने कहा, "अपने पहली फिल्म 'बाहुबली : द बिगनिंग' के ट्रेलर रिलीज के लिए भी यहीं तरीका अपनाया था. हमने इसे आंध्र प्रदेश और तेलंगाना के थियेटरों में रिलीज किया था. हम फिल्म के सीक्वल के ट्रेलर रिलीज के लिए भी यहीं तरीका अपना रहे हैं." निर्माताओं ने इस बात की भी पुष्टि की है कि यह फिल्म 28 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. 

फिल्मकार राजामौली निर्देशित फिल्म 'बाहुबली : द बिगनिंग' 2015 में रिलीज हुई थी और इसका सीक्वल 'बाहुबली : द कॉनक्ल्यूजन' इस साल रिलीज होगी, जिसमें प्रभास, राणा दग्गुबाती, तमन्ना भाटिया, अनुष्का शेट्टी, राम्या कृष्णन और सत्यराज को मुख्य भूमिका में देखा जाएगा. 

Trending news