VIDEO: छा गया 'ड्रीम गर्ल' का रोमांटिक ट्रैक, एक दिन में मिले इतने लाख व्यूज!
Advertisement

VIDEO: छा गया 'ड्रीम गर्ल' का रोमांटिक ट्रैक, एक दिन में मिले इतने लाख व्यूज!

 इस गाने में आयुष्मान और नुसरत भरूचा का रोमांटिक अंदाज लोगों को इतना पसंद आ रहा है कि एक ही दिन में गाने पर व्यूज और लाइक्स की बरसात हो पड़ी है.  

फोटो साभार: वीडियो ग्रैब

नई दिल्ली: मोस्ट अवेटेड फिल्म 'ड्रीम गर्ल' के ट्रेलर ने जहां आते ही हंगामा मचा दिया था. वहीं अब फिल्म का पहला रोमांटिक गाना भी रिलीज होते ही सोशल मीडिया और यूट्यूब पर गदर मचा रहा है.  फिल्म का रोमांटिक ट्रैक सोमवार को रिलीज हो गया है. इस गाने में आयुष्मान और नुसरत भरूचा का रोमांटिक अंदाज लोगों को इतना पसंद आ रहा है कि एक ही दिन में गाने पर व्यूज और लाइक्स की बरसात हो पड़ी है.  

इस गाने के वीडियो में आयुष्मान और नुसरत भरूचा के बीच की शानदार केमिस्ट्री लोगों का दिल जीत रही है. वहीं गाने के बोल भी हर दिल की धड़कनें बढ़ाने के लिए काफी हैं. इस गाने के बोल हैं 'एक मुलाकात' और यह अपने इस टाइटल के जैसा ही प्यार से पहली मुलाकात का अहसास दे रहा है. देखिए यह गाना...

इस गाने की बात करें तो इसे शब्बीर अहमद ने लिखा है. अल्तमश फरीदी, मीत ब्रदर्स और पलक मुच्छल ने गाने को अपनी आवाज दी है. मीत ब्रदर्स ने गाने को कंपोज किया है. इस गाने को जी म्यूजिक कंपनी के बैनर के तले रिलीज किया गया है. 

गाने को रिलीज हुए अभी मात्र 24 घंटे हुए हैं. लेकिन इसे इतने कम समय में 7 लाख 90 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इन व्यूज को देखकर यह कहना तय है कि इसे सुनकर आप भी इसे दोबारा सुने बिना नहीं रह सकेंगे. 

बात दें कि फिल्म 'ड्रीम गर्ल' को राज शांडिल्य ने डायरेक्ट किया है. फिल्म को एकता कपूर प्रोड्यूस कर रही हैं. फिल्म का ट्रेलर और दो गाने रिलीज हो चुके हैं. ट्रेलर और गानों को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. यह फिल्म 13 सितंबर को बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने को तैयार है. 

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें

Trending news