शादी के पांच दिन बाद ही एक्ट्रेस ने उतार फेंका मंगलसूत्र, ना हाथों में दिखा चूड़ा...आईं ट्रोलर्स के निशाने पर
Advertisement

शादी के पांच दिन बाद ही एक्ट्रेस ने उतार फेंका मंगलसूत्र, ना हाथों में दिखा चूड़ा...आईं ट्रोलर्स के निशाने पर

Athiya Shetty News: 23 जनवरी को ही अथिया शेट्टी और के एल राहुल शादी के बंधन में बंधे थे. वहीं अबप शादी के पांच दिन बाद अथिया को मुंबई में स्पॉट किया गया. लेकिन नई नवेली दुल्हन के अपने लुक को लेकर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं.  

फोटो - सोशल मीडिया

Athiya Shetty Video: सुनील शेट्टी की लाडली अथिया शेट्टी ने अपने बॉयफ्रेंड के एल राहुल संग सात फेरे ले लिए हैं. दोनों 23 जनवरी को शादी के बंधन में बंधे हैं. इस कपल पर मीडिया शुरुआत से हीर नजरे बनाए हुए हैं. वहीं शादी के पांच दिन बाद एक्ट्रेस मुंबई में स्पॉट हुईं लेकिन नई नवेली दुल्हन अपन लुक को लेकर चर्चा में आ गई हैं और यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करने में भी देर नहीं की. इतना ही नहीं लोगों को अथिया का एटीट्यूड भी रास नहीं आया.

ऐसे अंदाज में दिखीं अथिया शेट्टी
शादी के पांच दिन बाद में अथिया को आज सलून में स्पॉट किया गया. जहां वो व्हाइट स्ट्रैप शर्ट और व्हाइट जींस में दिखीं. ना तो अथिया ने मंगलसूत्र पहना था और ना ही हाथों में चूड़ियां. ना लिप्स्टिक, बिंदी लगाए अथिया काफी सिंपल लुक में स्पॉट हुईं और ये देख लोगों को कमेंट करने का मौका मिल गया. जैसे ही ये वीडियो सोशल मीडिया पर आई तो अथिया को ट्रोल करने में भी लोग पीछे नहीं रहे. एक यूजर ने कमेंट में लिखा- सिंदूर, मंगलसूत्र कुछ नहीं पहना. वहीं एक यूजर ने तो हद ही कर दी. उन्होंने लिखा- ‘इनको शादी के इनकी सास सिंदूर मंगलसूत्र बिछिया साड़ी पायल ये सब करने को नहीं बोलती? ये सिर्फ हमारे वाले सासो का ही कम है? ऐसी सास मिलने के लिए कितने सोमवार करने पड़ते हैं?

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

वैसे सिर्फ इसी वजह से नहीं बल्कि अथिया को उनके एटीट्यूड के लिए भी खरी खोटी सुनाई गई है. दरअसल, पैपराजी अथिया शेट्टी से रुककर पोज देने की रिक्वेस्ट करते रहे लेकिन उन्होंने किसी की नहीं सुनी और सीधे अपनी कार में जा बैठीं. हाल ही में शादी के बंधन में बंधा कपल वेडिंग गिफ्ट्स को लेकर भी चर्चा में रहा. कहा गया कि सेलेब्स ने उन्हें करोंड़ों के तोहफे गिफ्ट में दिए हैं. 

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं 

Trending news