#AskSRK: विराट कोहली ने 'पठान' के गाने पर किया डांस, फिर SRK ने जो कहा उसे सुनकर अनुष्का भी हो जाएंगी हैरान
Advertisement

#AskSRK: विराट कोहली ने 'पठान' के गाने पर किया डांस, फिर SRK ने जो कहा उसे सुनकर अनुष्का भी हो जाएंगी हैरान

Shahrukh Khan love Virat Dance: हाल ही में शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने फैंस के लिए #AskSRK सेशन रखा था. वैलेंटाइन डे के मौके पर फैंस ने भी अपने पसंदीदा स्टार से कई मजेदार सवाल किए जिनके जवाब भी बादशान ने उसी अंदाज में दिए. 

 

srk

SRK love Virat and Jadeja dance on Pathaan song: शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की फिल्म 'पठान' (Pathaan) बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर रही है. खैर, वैलेंटाइन डे के मौके पर बादशाह खान #AskSRK सेशन रखा जो फैंस के लिए भी काफी सरप्राइजिंग था. इस सेशन के दौरान लोगों ने शाहरुख खान के कई मजेदार सवाल किए. इसी दौरान एक फैन ने विराट कोहली (Virat Kohli) और रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) का एक वीडियो शेयर किया जिसमें ये दोनों क्रिकेटर 'पठान' के गाने 'झूमे जो पठान' पर डांस करते हुए नजर आ रहे थे. इसे शेयर करते हुए फैन ने शाहरुख से पूछा कि- 'आप इनके डांस के बारे में क्या कहेंगे?'

किंग कोहली के डांस पर फिदा पठान

फैन के इस सवाल पर बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान ने जो जवाब दिया वो आपका भी दिल जीत लेगा. उन्होंने कहा- 'मुझसे अच्छा कर रहे हैं ये दोनों. इनसे हमें कुछ सीखना चाहिए.' आपको बता दें कि विराट कोहली और रवींद्र जडेजा का ये वायरल वीडियो इंडिया और ऑस्ट्रेलिया टेस्ट मैच का है. मैच के ब्रेक में दोनों ने ऐसा जबरदस्त डांस किया कि ये वीडियो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. 

 

गौरी को दिया खास तोहफा

 

इसके अलावा #AskSRK में शाहरुख के एक और फैन ने उनसे पूछा कि- 'पहले वैलेंटाइन डे पर आपने गौरी मैम को क्या गिफ्ट दिया था?' इस सवाल पर शाहरुख खान ने लिखा- 'अब तो 34 साल बीत गए हैं, मुझे याद नहीं है. लेकिन शायद मैंने पिंक कलर के प्लास्टिक वाले ईयरिंग्स गौरी को दिए थे'. खैर, आपको बता दें कि शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' ने अब तक बॉक्स ऑफिस पर 946 करोड़ का कारोबार कर दिया है. ऐसा ही रहा तो जल्द ही ये फिल्म एक हजार करोड़ क्लब में एंट्री ले लेगी. फिल्म में शाहरुख के साथ दीपिका पादुकोण नजर आईं. साथ ही जॉन अब्राहम ने फिल्म में विलेन बनकर धमाकेदार एक्शन किया और फैंस का दिल जीत लिया. खैर, अगली बार शाहरुख खान 'जवान' (Jawaan) और 'डंकी' जैसी फिल्मों में दिखाई देंगे. 

भारत की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news