Ashram Fame Esha Gupta: हद से ज्यादा टाइट कपड़े पहनकर जमीन पर लेट गईं ईशा गुप्ता, तस्वीर देख बेकाबू हुए फैंस
Advertisement

Ashram Fame Esha Gupta: हद से ज्यादा टाइट कपड़े पहनकर जमीन पर लेट गईं ईशा गुप्ता, तस्वीर देख बेकाबू हुए फैंस

Esha Gupta: बॉलीवुड की सुपरहॉट एक्ट्रेस ईशा गुप्ता की लेटेस्ट फोटो ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. इस फोटो में ईशा जमीन पर लेटकर कातिलाना पोज देती हुई दिखीं.

ईशा गुप्ता

Esha Gupta Bold Photo: बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस ईशा गुप्ता (Esha Gupta) जब भी कोई ड्रेस पहनकर कैमरे के सामने आती हैं तो फोटोज देख फैंस मचल उठते हैं. इस बार भी जब ईशा गुप्ता कैमरे सामने हद से ज्यादा टाइट कपड़े पहनकर जमीन पर लेट गईं तो फोटोज देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं. इन फोटोज में एक्ट्रेस ने हॉटनेस का ऐसा तड़का लगाया है कि फैंस खुद पर कंट्रोल नहीं कर पा रहे हैं. ईशा गुप्ता की ये फोटोज जिस जिसने भी देखी वो एक्ट्रेस की अदाओं का दीवाना हो गया. वहीं हर तरफ ईशा गुप्ता की इस फोटो के चर्चे हैं. 

पहने हद से ज्यादा टाइट कपड़े 

ईशा गुप्ता ने सोशल मीडिया पर हद से ज्यादा टाइट ड्रेस पहनकर ऐसा कहर ढाया है कि तस्वीरें वायरल हो रही हैं. इन फोटोज में ईशा गुप्ता नीले रंग का हद ये ज्यादा जंपसूट पहने हुई हैं. इस जंपसूट को पहनकर ईशा जमीन पर लेट गईं और किलर पोज देने लगीं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Esha Gupta (@egupta)

 

फ्लॉन्ट किया परफेक्ट फिगर

हद से ज्यादा टाइट ड्रेस के गले पर एक साइड से इतना बड़ा सा कट लगा हुआ है कि लोगों का ध्यान उस कट पर जाकर अटक रहा है. इतना ही नहीं एक्ट्रेस की ये ड्रेस हद से ज्यादा टाइट है जिसकी वजह से कैमरे पर एक्ट्रेस अपना परफेक्ट फिगर फ्लॉन्ट करते हुए दिखीं. अपने लुक को पूरा करने के लिए ईशा गुप्ता लाइट मेकअप के साथ पोनी की हुई हैं. इसके साथ ही हाई हील्स पहनकर अपने लुक को पूरा किया.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Esha Gupta (@egupta)

 

खुद शेयर की फोटो

ईशा गुप्ता ने इस बोल्ड फोटो को सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इस फोटो को ईशा ने शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- GQ. ईशा ने इस फोटो को जैसे ही शेयर किया तो फैंस भर-भरके कमेंट्स करने लगे. इतना ही नहीं ज्यादातर फैंस फायर वाला आइकन शेयर कर ईशा के इस लुक की तारीफ करने लगे.

 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

 

 

 

Trending news