Aryan Khan: ये क्या! पार्टी में गरबा करते दिखे आर्यन खान? जरा ध्यान से देखिए, आंखों का धोखा तो नहीं
Advertisement

Aryan Khan: ये क्या! पार्टी में गरबा करते दिखे आर्यन खान? जरा ध्यान से देखिए, आंखों का धोखा तो नहीं

Aryan Khan Garba Dance: हाल ही में आर्यन खान का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो डांस करते नजर आ रहे हैं. लेकिन आपको बता दें कि इस वीडियो की सच्चाई तो कुछ और ही है.

आर्यन खान

Shahrukh Khan Son Aryan Khan Garba Dance: आर्यन खान आए दिन किसी ना किसी बात को लेकर खबरों में बने रहते हैं. एक बार फिर से वो लाइमलाइट में आ गए हैं. इस बार उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आर्यन खान (Aryan Khan) गरबा करते नजर आ रहे हैं, लेकिन इस वीडियो को सच मानने से पहले जरा अपनी आंखें खोलकर वीडियो देखें. आपको सच साफ नजर आ जाएगा. 

आर्यन का गरबा डांस?

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान अकसर सुर्खियों में रहते हैं. कभी वह एयरपोर्ट पर स्पॉट होते हैं तो कभी किसी इवेंट में नजर आते हैं. ऐसे में अब आर्यन खान का हमशक्ल भी लोगों के सामने आ गया है. स्टारकिड आर्यन खान के हमश्कल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. पहली नजर में इस लड़के को देख फैंस गच्चा खा गए और इसे आर्यन खान ही कहने लगे. यूजर्स का कहना है कि यह कोई और नहीं, बल्कि आर्यन हैं! हालांकि, सच्चाई कुछ और है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by  (@its.bunnyyyy)

 

वीडियो में दिखा हमशक्ल

सोशल मीडिया पर एक पुराना वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, यह वीडियो 29 सितंबर का है. इसमें एक लड़का काफी शानदार गराब खेलता नजर आ रहा है. एक तरफ यूजर्स दावा कर रहे हैं कि शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान हैं. लेकिन, जब गौर से देखा तो कुछ लोग इस बात से इनकार कर रहे हैं. ऐसे में यूजर्स काफी कंप्यूज हैं कि यह लड़का आखिर है कौन? वायरल हो रहे वीडियो में झूमकर डांस करने वाला शख्स दरअसल, आर्यन खान नहीं हैं. आइए जानते हैं कि आखिर कौन है ये लड़का.

कौन है यह लड़का

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के यह हमशक्ल बनी राजपूत हैं. इस वीडियो को बनी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो में वह गरबा करते नजर आ रहे हैं और उनका अंदाज बहुत ही कमाल का है. बनी राजपूत ने अपनी इंस्टाग्राम प्रोफाइल में बताया है कि वह एक्टर और कास्टिंग डायरेक्टर है. एक यूजर ने लिखा, ‘हा हा हा, मुझे लगा शाहरुख खान का लड़का है.’ तो वहीं एक अन्य ने लिखा है कि आर्यन का हमशक्ल. ध्यान रखो कई मीडिया वालों की नजर तुम पर न पड़ जाए.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news