Aryan Khan Web Series: आर्यन खान डायरेक्ट कर रहे हैं 'Stardom' नाम की वेब सीरीज, जानें प्लॉट और एपिसोड डिटेल्स
Advertisement

Aryan Khan Web Series: आर्यन खान डायरेक्ट कर रहे हैं 'Stardom' नाम की वेब सीरीज, जानें प्लॉट और एपिसोड डिटेल्स

Shah Rukh Khan आजकल अपने काम के साथ-साथ अपने बच्चों, सुहाना खान (Suhana Khan) और आर्यन खान (Aryan Khan) की वजह से सुर्खियों में रहते हैं. हाल ही में आर्यन खान ने अपनी पहली ऐड फिल्म डायरेक्ट की है और अब जानकारी आई है कि उनकी पहली वेब सीरीज, जो वो डायरेक्ट करेंगे, कैसी होगी...

Aryan Khan Web Series: आर्यन खान डायरेक्ट कर रहे हैं 'Stardom' नाम की वेब सीरीज, जानें प्लॉट और एपिसोड डिटेल्स

Aryan Khan Director: आज के समय में हम हिन्दी फिल्म इंडस्ट्री के एक ऐसे दौर पर खड़े हुए हैं जहां हमारे फेवरेट सुपरस्टार्स के साथ-साथ उनके बच्चे भी अब मूवीज जॉइन कर रहे हैं; कोई असिस्टेंट डायरेक्टर की तरह, कोई डायरेक्टर की तरह तो कोई एक्टर की तरह! इस लिस्ट में बॉलीवुड के 'बादशाह' शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बच्चे सुहाना खान (Suhana Khan) और आर्यन खान (Aryan Khan) भी शामिल हैं. सुहाना जल्द नेटफ्लिक्स फिल्म 'द आर्चीज' (The Archies) में नजर आने वाली हैं और आर्यन खान एक्टिंग नहीं डायरेक्शन में दिलचस्पी रखते हैं. आर्यन खान की पहली ऐड फिल्म, जिसमें उन्होंने अपने पिता को डायरेक्ट किया है, कुछ समय पहले ही रिलीज हुई है और अब, बतौर डायरेक्टर आर्यन की पहली वेब सीरीज क्या और कैसी होगी, इसके बारे में भी बड़े अपडेट्स सामने आए हैं... 

Aryan Khan डायरेक्ट कर रहे हैं 'Stardom' नाम की वेब सीरीज

जैसा कि हमने आपको अभी बताया, शाहरुख खान के बड़े बेटे अपनी पहली ऐड फिल्म डायरेक्ट करने के बाद अब एक वेब सीरीज डायरेक्ट कर रहे हैं. पिंकविला की एक्स्क्लूसिव रिपोर्ट के हिसाब से आर्यन खान जिस वेब सीरीज को डायरेक्ट कर रहे हैं, उसका नाम 'स्टारडम' (Stardom) है. ये सीरीज शाहरुख खान का प्रोडक्शन हाउस, रेड चिलीज एंटरटेनमेंट (Red chillies entertainment) प्रोड्यूस कर रहा है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pinkvilla (@pinkvilla)

जानें 'स्टारडम' का प्लॉट और एपिसोड डिटेल्स 

पिंकविला की ही इस रिपोर्ट के हिसाब से आर्यन खान की ये वेब सीरीज सभी सिनेमा लवर्स को काफी पसंद आने वाली है. जैसा इसका नाम है, ये हिन्दी फिल्म इंडस्ट्री के ऊपर बनी है और इसे डायरेक्ट करने के साथ-साथ आर्यन इस वेब सीरीज के राइटर भी है. यह भी कहा जा रहा है कि इस वेब सीरीज में कुल मिलाकर छह एपिसोड होंगे. सूत्रों और मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह सीरीज फिलहाल प्रोडक्शन फेज में है और इससे जुड़ी अहम डिटेल्स आने वाले महीनों में सभी के साथ शेयर की जाएंगी. 

आर्यन खान की पहली ऐड फिल्म

आपको अगर न पता हो तो बता दें कि शाहरुख खान के बेटे ने कुछ दिन पहले ही अपने स्ट्रीटवेयर ब्रैंड के लिए एक ऐड फिल्म बनाई है जिसमें शाहरुख खान फीचर कर रहे हैं. इस ऐड फिल्म में कुछ समय के लिए आर्यन भी नजर आते हैं और सभी ने उनके इस ऐड की बहुत तारीफ भी की है; अब देखना ये होगा कि बतौर राइटर-डायरेक्टर, आर्यन खान की पहली वेब सीरीज कैसी होती है. फैंस इसके लिए काफी एक्साइटेड हैं. 

पहली बीवी की डिलीवरी के बाद Armaan Malik ने दूसरी पत्नी के साथ किया ऐसा भद्दा मजाक
ऐसी यूट्यूबर जो बन गई सक्सेस्फल बॉलीवुड एक्ट्रेस, OTT की दुनिया में भी मचा डाली धूम!
Karan Singh Grover की एक्स-वाइफ ने धड़काए फैंस के दिल, पतली कमर से नहीं हटी नजरें!
बाथ गाउन पहनकर हॉट पोज करती नजर आईं Giorgia Andriani, थम गईं फैंस की सांसें!
धमकियों पर Salman ने कही अपने दिल की बात, बोले- मेरे आसपास इतनी सारी बंदूकें हैं...'
SRK का पत्नी Gauri के साथ पुराना फोन कॉल हुआ वायरल, इस बात पर झगड़ रहे थे दोनों!
वो सितारे जिन्होंने सालों बॉलीवुड में रहने के बावजूद नहीं किया एक दूसरे के साथ काम!
हाई-स्लिट गाउन पहन Sunny Leone ने मचाया कोहराम, आखिरी फोटो पर अटक गई नजरें!
Armaan Malik की दूसरी बीवी ने ‘सौतन’ के बच्चों के साथ किया ऐसा काम, दंग रह गए लोग!
सुपरस्टार एक्टर-एक्ट्रेसेज के महाफ्लोप स्टारकिड्स, आज तक नहीं दी एक भी हिट फिल्म! 

Trending news