Arslan Goni ने सुजैन खान संग रिलेशनशिप पर तोड़ी चुप्पी, बताया कैसा है दोनों का रिश्ता
Advertisement

Arslan Goni ने सुजैन खान संग रिलेशनशिप पर तोड़ी चुप्पी, बताया कैसा है दोनों का रिश्ता

एक्टर अर्सलान गोली (Arslan Goni) ने पहली बार सुजैन खान संग अपने रिश्ते पर चुप्पी तोड़ी है. उन्होंने बताया कि उनका सुजैन के साथ कैसा रिश्ता है. इसके साथ ही अर्सलान ने सुजैन के पोस्ट पर अपने कमेंट को लेकर बात रखी है.

सुजैन खान और अर्सलान गोनी

नई दिल्ली: एक्टर अर्सलान गोनी (Arslan Goni)  पिछले कुछ समय से ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान (Sussanne Khan) को डेट कर रहे हैं. दोनों को लंच और डिनर डेट्स पर अक्सर साथ में स्पॉट किया जाता है. हालांकि, कपल ने अपने रिश्ते पर अभी तक मुहर नहीं लगाई है. लेकिन इस बीच पहली बार अर्सलान  गोनी (Arslan Goni) ने सुजैन खान संग अपने रिश्ते पर चुप्पी तोड़ी है. 

  1. अर्सलान ने सुजैन संग रिश्ते पर तोड़ी चुप्पी
  2. बताया कैसा है दोनों का रिश्ता
  3. पोस्ट पर किस वाले कमेंट पर कही ये बात

सुजैन संग रिश्ते पर अर्सलान ने तोड़ी चुप्पी

हिन्दुस्तान टाइम्स के साथ बातचीत के दौरान जब अर्सलान (Arslan Goni) से सुजैन खान के साथ उनके रिश्ते के बार में पूछा गया तो उन्होंने कहा, मैं सामान्य तौर पर इस बारे में बात करना पसंद नहीं करता हूं. मैं अपने दोस्तों से भी यही बातें सुनता रहता हूं. दो लोग हंसी-खुशी अपना जीवन जी रहे हैं और बस कुछ नहीं है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sussanne Khan (@suzkr)

अर्सलान गोनी के किया था ये कमेंट

कुछ दिनों पहले सुजैन खान (Sussanne Khan) कोरोना के ओमिक्रॉन वैरिएंट से संक्रमित हो गई थीं. इसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए दी थी. अर्सलान (Arslan Goni) ने सुजैन के पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा था, तुम बहुत जल्दी ठीक हो जाओगी. इसके साथ ही उन्होंने हार्ट और किस इमोजी भी बनाई थी. 

कमेंट को लेकर अर्सलान गोनी ने कही ये बात

जब अर्सलान गोनी (Arslan Goni) से सुजैन खान (Sussanne Khan) के पोस्ट पर किस इमोजी शेयर करने को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने जवाब में कहा, जब कोई कोरोना पॉजिटिव हो जाए तो आप मुझसे क्या उम्मीद करते हैं कि मुझे क्या कहना चाहिए? मैं उनके लिए दुआएं ही मांगूंगा कि आप जल्दी ठीक हो जाए. लोग सोशल मीडिया पर कुछ भी बातें बना रहे हैं और क्या कह रहे हैं, मैं उन मैसेजेस को नहीं पढ़ सकता. मैं ऐसा नहीं करता हूं. लोगों को अपनी बात रखने का अधिकार है. मैंने बस उनसे कुछ प्यारी बातें कही हैं जो किसी भी कोरोना पॉजिटिव शख्स से कहनी चाहिए. 

इसे भी पढ़ें: एक पल में सिंपल से हॉट बनीं Urfi Javed, कैमरे से सामने दिखाईं कातिल अदाएं

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news