Arshad Warsi Daughter: पहली बार नजर आईं मुन्नाभाई MBBS के 'सर्किट' की बेटी जेने, रातों-रात बन गईं नेशनल क्रश
Advertisement

Arshad Warsi Daughter: पहली बार नजर आईं मुन्नाभाई MBBS के 'सर्किट' की बेटी जेने, रातों-रात बन गईं नेशनल क्रश

Arshad Warsi की बेटी जेने की फोटो सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रही है. फोटो में वो बला की खूबसूरत और ग्लैमरस लग रही हैं. जिसके बाद फैंस उनकी फोटो पर जमकर प्यार बरसा रहे हैं. यूजर्स तो ये तक कह रहे हैं कि हमे नहीं पता था कि सर्किट की इतनी खूबसूरत बेटी भी है.

अरशद वारसी

Arshad Warsi Daughter: 'मुन्नाभाई एमबीबीएस' में सर्किट का रोल निभाकर रातों-रात अरशद वारसी (Arshad Warsi) मशहूर हो गए थे और उनका फिल्मी करियर भी दौड़ने लगा था. लेकिन अब सोशल मीडिया पर अरशद वारसी की बेटी की फोटो जैसे ही वायरल हुई तो उसके हर तरफ चर्चे होने लगे. अरशद वारसी की बेटी काफी ज्यादा ग्लैमरस और खूबसूरत है जिनका नाम जेने जो वारसी है. देखिए अरशद वारसी की बेटी (Zene Zoe Warsi) की वायरल फोटो जिसके बाद लोग उनके दीवाने हो गए हैं.

जेने जो वारसी की फोटो वायरल
अरशद वारसी अपनी पर्सनल लाइफ को काफी निजी रखते हैं. लेकिन उनकी वाइफ के साथ अरशद की बेटी की पुरानी फोटो सोशल मीडिया पर जैसे ही वायरल हुई तो वो देखते ही देखते चर्चा में आ गई. इस फोटो में अरशद की वाइफ मारिया गोरेटो बेटी जेने जो वारसी (Zene Zoe Warsi) के साथ किलर पोज देती हुई नजर आ रही हैं.

 

 

काफी खूबसूरत हैं जेने
इस फोटो के वायरल होते ही फैंस को बिल्कुल यकीन नहीं हो रहा कि ये अरशद वारसी की बेटी हैं. इस फोटो में जेने अपनी मां मारिया के साथ लहंगा पहने नडर आ आईं. तस्वीरों में मां-बेटी की बॉन्डिंग और प्यार साफ दिख रहा है. वहीं इस फोटो के वायरल होते ही जेने रातों-रात नेशनल क्रश तक बन गई हैं. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by JioCinema (@officialjiocinema)

 

यूजर्स कर रहे कमेंट्स
जेने जो वारसी की फोटो वायरल होते ही यूजर्स लगातार इस फोटो पर कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- 'हमें तो पता ही नहीं था कि अरशद सर की इतनी बड़ी और खूबसूरत बेटी है.' वहीं एक और यूजर ने लिखा- सुंदर मां और बेटी. 'आपको बता दें, अरशद वारसी की हाल ही में 'असुर 2' वेब सीरीज रिलीज हुई है. इस वेब सीरीज का पहला सीजन तो हिट था तो वहीं दूसरा सीजन भी दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है. इसे आप जियो सिनेमा पर देख सकते हैं. ये 1 जून को रिलीज हुआ है.

Trending news