'अक्टूबर' के गाने से अरमान मलिक का सपना हुआ पूरा, हमेशा से चाहते थे ऐसा करना
Advertisement

'अक्टूबर' के गाने से अरमान मलिक का सपना हुआ पूरा, हमेशा से चाहते थे ऐसा करना

उन्होंने कहा, "'ठहर जा' अच्छा गीत है." उन्होंने कहा, "यह सरल तरीके से प्यार की भावना पर आधारित है. यही कारण है कि यह युवाओं के लिए प्रासंगिक और आर्कषक बनेगा

'अक्टूबर' के गाने से अरमान मलिक का सपना हुआ पूरा, हमेशा से चाहते थे ऐसा करना

नई दिल्ली: अरमान मलिक, वरुण धवन-अभिनीत फिल्म 'अक्टूबर' के आगामी गीत को लेकर उत्साहित हैं, क्योंकि इसके जरिए इस अभिनेता के लिए गाने का उनका सपना पूरा हो रहा है. फिल्म का शीर्षक गीत 'ठहर जा' बुधवार को जारी होगा. अरमान ने कहा, "मैंने पहले कहा था कि मैं वरुण धवन के लिए गाना चाहता हूं और जब उन्होंने ऐलान किया कि मैं 'अक्टूबर' में अपनी आवाज दूं, तो मैं बहुत उत्साहित हुआ. यहां तक कि हम दोनों एक-साथ गीत करना चाहते थे, इसलिए मेरा सपना सच हो गया और मैं बहुत उत्साहित हूं."

उन्होंने कहा, "'ठहर जा' अच्छा गीत है." उन्होंने कहा, "यह सरल तरीके से प्यार की भावना पर आधारित है. यही कारण है कि यह युवाओं के लिए प्रासंगिक और आर्कषक बनेगा. यह गीत सुनकर आपको लगेगा कि यह सामान्य बॉलीवुड रोमांटिक गीतों से अलग है." अपनी भविष्य की परियोजनओं के बारे में गायक ने कहा, "कई गीत हैं. मैं रोमांचक क्षण के लिए उत्साहित हूं, क्योंकि मुझे बहुत सारे नए लोगों के साथ काम करना है. मैं प्रशंसकों का और अधिक गीत आने का इंतजार नहीं कर सकता. मैं अभी बता सकता हूं कि मैं नई परियोजना पर काम कर रहा हूं, जो जल्द जारी होगी."

बता दें, वरुण धवन और बनिता संधु की यह फिल्म 13 अप्रैल को रिलीज होगी. फिल्म का निर्देशन शूजित सरकार ने किया है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news