सिंगर अरमान मलिक जल्द ही बनेंगे किंग ऑफ रोमांस शाहरुख खान की आवाज़
Advertisement

सिंगर अरमान मलिक जल्द ही बनेंगे किंग ऑफ रोमांस शाहरुख खान की आवाज़

अरमान मलिक की ये दिली ख्वाहिश है कि वह शाहरुख खान के लिए गाना गाए और जल्द ही उनकी यह ख्वाहिश पूरी होने वाली है. 

हाल ही में अरमान मलिक का रोमांटिक गाना, 'दिल में हो तुम' रिलीस हुआ, जिसे लोगों ने बेहद पसंद किया.

 मुंबई: रोमांटिक सांग्स गाने वाले सिंगर अरमान मलिक जल्द ही किंग ऑफ रोमांस शाहरुख खान की आवाज़ बनने वाले हैं. अरमान मलिक की ये दिली ख्वाहिश है कि वह शाहरुख खान के लिए गाना गाए और जल्द ही उनकी यह ख्वाहिश पूरी होने वाली है. अरमान ने कहा, "मुझे लगता है कि हमारा कोलैबोरेशन बहुत अच्छा रहेगा क्योंकि वो भी अपने रोमांस किरदार के लिए बहुत जाने जाते हैं और मुझे प्यार से मेरे फैंस प्रिंस ऑफ रोमांस कहते हैं. किंग और प्रिंस को एक साथ आना चाहिए और एक गाना करना चाहिए." 

ज़ी न्यूज से हुई खास बातचीत में अरमान से जब पूछा गया कि उस एक्टर का नाम बताएं जिनके लिए वो गाना चाहते हैं तो सवाल खत्म होने से पहले ही उनका जवाब तैयार था. उन्होंने सीधा शाहरुख खान का नाम लिया. अरमान ने बताया कि वह शाहरुख के बहुत बड़े फैन हैं और वो कुछ वक्त पहले शाहरुख से मिले थे, उस दौरान साथ काम करने की बात भी हुई है. वह उम्मीद कर रहे हैं कि जल्द, उन्हें शाहरुख के लिए गाना गाने का मौका मिलेगा. 

अरमान ने अपनी खुशी जताते हुए बताया, "मैं शाहरुख सर से मिला था, उन्होंने मेरे काम की काफी सराहना की." उन्हें मेरी आवाज पसंद है. उम्मीद है जल्दी एक गाना आएगा, उनके साथ. बस जल्दी से हो जाए, हमारे फैंस इंतज़ार कर रहे हैं. वह एक इंसान हैं जिनके लिए मैं गाना चाहता हूं." 

हाल ही में अरमान मलिक का रोमांटिक गाना, 'दिल में हो तुम' रिलीस हुआ, जिसे लोगों ने बेहद पसंद किया. यह गाना फिल्म चीट इंडिया में इमरान हाशमी पर फिल्माया गया है. इसके पहले यह गाना विनोद खन्ना और अनिता राज की फिल्म 'सत्यमेव जयते' में फिल्माया जा चुका है. 32 साल बाद रोचक कोहली ने इसी गाने को रीकंपोज किया है. आपको बता दें कि यही गाना बप्पी लहरी की बंगाली फिल्म के गाने का रीमेक था जिसे उस समय किशोर कुमार ने 'अमर संगी (1986)' फिल्म में गाया था. 

Trending news