सुशांत सिंह राजपूत के सम्मान में अरमान मलिक ने टाल दी अपने गाने की रिलीज
Advertisement

सुशांत सिंह राजपूत के सम्मान में अरमान मलिक ने टाल दी अपने गाने की रिलीज

सुशांत सिंह राजपूत के सम्मान में गायक अरमान मलिक ने अपने गाने की रिलीज को टाल दिया है. 

अरमान मलिक (File Photo)

मुंबई, 6 जुलाई (आईएएनएस). सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के गम से उनके फैंस उबर नहीं पा रहे हैं, वहीं बॉलीवुड भी उनके निधन से शोक में है. सुशांत के सम्मान में गायक अरमान मलिक ने अपने गाने की रिलीज को फिलहाल टाल दिया है. दरअसल, 6 जुलाई को सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' का ट्रेलर रिलीज होने वाला है और आज ही के दिन अरमान मलिक का गाना 'जरा ठहरो' भी रिलीज होने वाला था. 

  1. सुशांत के सम्मान में अरमान मलिक ने टाल दी अपने गाने की रिलीज
  2. 8 जुलाई को रिलीज होगा अरमान मलिक का गाना 'जरा ठहरो'
  3. पहले 'दिल बेचारा' ट्रेलर के साथ रिलीज हो रहा था अरमान का गाना

 रविवार को अरमान मलिक ने अपने ट्वीट में लिखा, 'मुझे अभी-अभी पता चला है कि 'दिल बेचारा' का ट्रेलर छह जुलाई को रिलीज होने जा रहा है और सुशांत को दिल से सम्मान देने के लिए हमने एक टीम के रूप में मिलकर हमारे आगामी एकल गीत 'जरा ठहरो' की रिलीज को आठ जुलाई तक टालने का फैसला लिया है. आपके धैर्य के लिए आपका शुक्रिया.' अरमान मलिक बॉलीवुड के शानदार गायक हैं उनके तमाम गाने फैंस का दिल जीत चुके हैं और अब उनकी आवाज के दीवाने उनके फैंस उनके गाने 'जरा ठहरो' का इंतजार कर रहे हैं. 

 

 

अरमान ने आगे लिखा, 'सुशांत को ऑन और ऑफ स्क्रीन देखकर मेरे चेहरे पर हमेशा मुस्कुराहट आई है. उसका चला जाना एक व्यक्तिगत क्षति है. हम 'दिल बेचारा' का ट्रेलर देखेंगे, तो आइए हम उनकी असीम प्रतिभा, उनके उत्साह और सबसे महत्वपूर्ण उन्हें याद करते हैं.'

'दिल बेचारा' सुशांत सिंह राजपूत के करियर की आखिरी फिल्म है. यह साल 2014 में आई हॉलीवुड की रोमांटिक ड्रामा फिल्म 'द फॉल्ट इन आवर स्टार्स' का हिंदी रीमेक है, जो इसी नाम से लिखे गए जॉन ग्रीन के मशहूर उपन्यास पर आधारित है. सुशांत सिंह राजपूत के साथ इस फिल्म में संजना सांघी रोमांस करती नजर आएंगी. संजना इस फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं. 24 जुलाई 2020 को ये फिल्म OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें 

Trending news