अर्जुन कपूर की बहन की तबीयत बिगड़ी! अस्पताल में मिलने पहुंचे Boney Kapoor और Janhvi Kapoor
Advertisement

अर्जुन कपूर की बहन की तबीयत बिगड़ी! अस्पताल में मिलने पहुंचे Boney Kapoor और Janhvi Kapoor

अंशुला (Anshula Kapoor) के पिता बोनी कपूर (Boney Kapoor) भी अपनी बेटी से मिलने अस्पताल में पहुंचे. उन्होंने सफेद कुर्ता-पायजामा पहन रखा था और चेहरे पर ब्लैक कलर का मास्क लगा रखा था.

अंशुला कपूर, जाह्नवी कपूर और बोनी कपूर

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) की बहन अंशुला कपूर (Anshula Kapoor) की तबीयत नासाज है. रिपोर्ट्स की मुताबिक शनिवार को अंशुला (Anshula Kapoor) की तबीयत बिगड़ जाने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया है. जानकारी के मुताबिक अंशुला को मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में एडमिट हैं.

बहन से मिलने पहुंचीं जाह्नवी
ETimes की एक रिपोर्ट के मुताबिक अंशुला (Anshula Kapoor) के ब्लड प्रेशर और शुगर की जांच हो रही हैं और जल्द ही उन्हें डिसचार्ज कर दिया जाएगा. अंशुला (Anshula Kapoor) की बहन जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) हाल ही में अस्पताल में उनसे मिलने पहुंचीं. बैगी टीशर्ट, टाय-डाय ट्रैक पैंट्स और सनग्लासेज लगाए जाह्नवी अस्पताल पहुंचीं. उन्होंने हाथ में एक ब्लू कलर की फाइल ले रखी थी.

बेटी से मिलने पहुंचे बोनी
इसके बाद अंशुला (Anshula Kapoor) के पिता बोनी कपूर (Boney Kapoor) भी अपनी बेटी से मिलने अस्पताल में पहुंचे. उन्होंने सफेद कुर्ता-पायजामा पहन रखा था और चेहरे पर ब्लैक कलर का मास्क लगा रखा था. पैनडेमिक के दौरान अर्जुन कपूर और अंशुला कपूर लगातार फंडरेजिंग प्लेटफॉर्म फैनकाइंड पर काम करते रहे हैं. इस प्लेटफॉर्म के जरिए दोनों सेलेब्स ने काफी पैसा इकट्ठा करके लोगों की मदद की.

30 हजार लोगों की हुई मदद
बीते दिनों इस प्लेटफॉर्म के बारे में बात करते हुए अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने बताया था कि उन्होंने अपने प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल करते हुए 30 हजार से ज्यादा लोगों की मदद की. उन्होंने बताया कि इस प्लेटफॉर्म के जरिए उन्होंने तकरीबन 1 करोड़ रुपये इकट्ठा किया है.

VIDEO

ये भी पढ़ें-

शादी के बाद ब्याहता यामी की पहली तस्वीर आई सामने, सिंदूर और चूड़े में लग रहीं कमाल

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news