Arjun Kapoor on Janhvi Kapoor: जाह्नवी कपूर के बारे में ऐसी बात बोल गए अर्जुन कपूर, सुनकर एक्ट्रेस के उड़ जाएंगे होश!
Advertisement

Arjun Kapoor on Janhvi Kapoor: जाह्नवी कपूर के बारे में ऐसी बात बोल गए अर्जुन कपूर, सुनकर एक्ट्रेस के उड़ जाएंगे होश!

Arjun Kapoor ने जाह्नवी कपूर के बारे में ऐसी बात कह दी कि उनका बयान वायरल हो रहा है. अर्जुन कपूर ने ये बातें हाल ही में दिए गए इंटरव्यू में कहीं.

 

अर्जुन कपूर और जाह्नवी कपूर

Arjun Kapoor Called Janhvi Insecure: श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी जाह्नवी कपूर  (Janhvi Kapoor) इन दिनों अपनी एक्टिंग से ज्यादा बोल्डनेस की वजह से लाइमलाइट में रहती हैं. आए दिन एक्ट्रेस ऐसे-ऐसे फोटोज शेयर कर देती हैं कि उनकी तस्वीरें देख फैंस के पसीने छूट जाते हैं. लेकिन क्या आपको पता है हाल ही में जाह्नवी कपूर के बारे में इंटरव्यू में अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने ऐसी बात कह दी कि उनका बयान वायरल हो रहा है. इतना ही नहीं अर्जुन कपूर ने अपने इस इंटरव्यू में लेडी लव मलाइका अरोड़ा के बारे में ऐसी-ऐसी बातें कहीं जिसे जानकर आप शॉक्ड हो जाएंगे.

जाह्नवी को कहा इनसिक्योर
अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने ये इंटरव्यू में हाल ही में सिद्धार्थ कनन को दिया. इस इंटरव्यू में अर्जुन कपूर ने दिल खोलकर बात की. अर्जुन कपूर ने जाह्नवी कपूर के बारे में बात करते हुए कहा- 'जाह्नवी कपूर बहुत ज्यादा इनसिक्योर हैं और काम की भूखी हैं. उसे अपनी क्षमता पर बिल्कुल भी यकीन नहीं है. इसी वजह से वो बहुत ज्यादा परेशान रहती हैं.' 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor)

 

रिस्क लेने से नहीं डरती
इसके साथ ही अर्जुन कपूर ने कहा कि 'वो इस बात से बहुत ज्यादा कंफर्टेबल हैं कि वो किसकी बेटी हैं. ये जरूरी भी होता है. जाह्नवी को मजबूत रहना होगा. इतना जरूर कहूंगा कि जाह्नवी का फ्यूचर बहुत ब्राइट है क्योंकि वो रिस्क लेने से डरती नहीं हैं. हम दोनों जब भी साथ बैठते हैं तो फिल्मों के बारे में एक दूसरे से काफी बात करते हैं.'

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor)

 

एक दूसरे की लाइफ में होते हैं फिट
इसके साथ ही अर्जुन कपूर ने लेडी लव मलाइका अरोड़ा के बारे में बात करते हुए कहा कि हम दोनों एक दूसरे की लाइफ में बहुत अच्छी तरह से फिट होते हैं. समाज का कहना है कि हमारा रिश्ता काफी अलग है. अच्छी बात ये है कि मैं खुश होकर सो सकता हूं और खुश होकर जग सकता हूं.

 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news