'मलाइका अरोड़ा का पति' कहलाए जाने से चिढ़ते थे Arbaaz Khan, सालों बाद जाकर जाहिर किया अपना दर्द
Advertisement

'मलाइका अरोड़ा का पति' कहलाए जाने से चिढ़ते थे Arbaaz Khan, सालों बाद जाकर जाहिर किया अपना दर्द

Arbaaz Khan Interview: मशहूर एक्टर अरबाज खान (Arbaaz Khan) ने हाल ही में अपने निजी जिंदगी को लेकर खुलासा किया है कि उन्हें बुरा लगता था जब लोग उन्हें मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का पति कहकर बुलाते थे  

 

अरबाज मलाइका

Arbaaz Khan On His Married Life: अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा का रिश्ता सालों पहले ही टूट गया था. 19 साल तक अपनी शादी को निभाने के बाद अरबाज और मलाइका (Arbaaz Malaika) ने एक-दूसरे से अलग होने का फैसला ले लिया था. इन दोनों के तलाक की वजह बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) को माना जा रहा था. लेकिन हाल ही में अरबाज खान ने एक इंटरव्यू में अपने निजी रिश्ते को लेकर अपनी बात रखी है और बताया है कि क्यों उन्हें बुरा लगता था जब लोग उन्हें मलाइका अरोड़ा का पति या फिर सलमान खान का भाई कहकर बुलाया करते थे.

रिश्ते को लेकर कही बात

बॉलीवुड एक्टर अरबाज खान इन दिनों काफी चर्चा में बने हुए. अरबाज खान ने अभी हाल ही में अपने और एक्स वाइफ मलाइका अरोड़ा के रिश्तें को लेकर बोला था. इस से पहले अरबाज खान ने अपने बेटे अरहान खान के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर भी अपनी बात रखी थी. इसी बीच अब अरबाज खान का नाम फिर सर्खियों में आ गया है. इस बार अरबाज ने कुछ ऐसा बोल दिया है, जिसका फैंस काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे थे. अरबाज खान की इस बात को लेकर बी-टाउन में काफी चर्चा हो रही है. तो चलिए जानते है अरबाज खान ऐसा क्या बोला दिया है.

अरबाज खान को लगता था बुरा

अरबाज खान ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाया है. इसके अलावा अरबाज खान ने बॉलीवुड की फिल्मों को प्रोड्यूसर और डायरेक्टर भी किया है. लेकिन इन सब के बाद भी वो अपने भाई सलमान खान जितना बड़ा नाम नहीं बन पाए. जिसके चलते उन्हें कई बार सलमान खान का भाई और मलाइका अरोड़ा का पति कह के बुलाया जाता था. अब इसको लेकर अरबाज खान ने अपनी राय रखी है. टाइम्स ऑफ इंडिया से की गई खास बातचीत में खास बातचीत के दौरान कहा, 'एक समय ऐसा था जब मैं काफी परेशान रहता था. मुझे एक समय पर सलमान खान का भाई, सलमी खान का बेटा और मलाइका अरोड़ा का पति कह के एड्रेस किया था. तब मुझे इसको लेकर परेशानी होती थी. लेकिन कुछ चीजे ऐसी होती है जिसे आप चाहकर भी नहीं बदल सकते. आपको बस खुद पर संयम रखना हैं'.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news