Arbaaz Khan Girlfriend: ब्रा पहनकर कैमरे के सामने अरबाज खान की गर्लफ्रेंड ने रिकॉर्ड कर दिया ऐसा वीडियो, छूट जाएंगे पसीने!
Advertisement

Arbaaz Khan Girlfriend: ब्रा पहनकर कैमरे के सामने अरबाज खान की गर्लफ्रेंड ने रिकॉर्ड कर दिया ऐसा वीडियो, छूट जाएंगे पसीने!

Giorgia Andriani:जॉर्जिया एंड्रियानी  ने सोशल मीडिया पर ब्रा पहनकर घूमते हुए बोल्ड वीडियो शूट किया है. इस वीडियो में एक्ट्रेस ने हॉटनेस का ऐसा तड़का लगाया कि फैंस मचल उठे.

 

अरबाज खान और जॉर्जिया

Giorgia Andriani Bold Video: अरबाज खान (Arbaaz Khan) की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) जब भी कैमरे के सामने आती हैं तो उन्हें देखकर फैंस के पसीने छूट जाते हैं. इस बार भी जब जॉर्जिया कैमरे के सामने आईं तो ब्रा पहनकर बोल्डनेस का ऐसा तड़का लगाया कि देखने वालों के होश ही उड़ गए. वीडियो में एक्ट्रेस ब्रा पहनकर कैमरे के सामने इस तरह से घूम रही हैं कि उनकी अदाओं के लोग दीवाने हो रहे हैं. इस वीडियो में जॉर्जिया इतनी ज्यादा हॉट लग रही हैं ये वीडियो देखते ही देखते वायरल हो गया. खास बात है कि इस वीडियो को जॉर्जिया ने खुद शेयर किया है.

ब्रा पहनकर घूमती दिखीं जॉर्जिया
इस वीडियो में आप देखेंगे कि जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) गोल्डन कलर की ब्रा पहनकर कैमरे के सामने घूमती हुई नजर आ रही हैं. वीडियो में जॉर्जिया कैमरे के सामने बोल्डनेस का ऐसा तड़का लगती नजर आईं कि इस वीडियो के चर्चे हर तरफ हैं. अपने लुक को पूरा करने के लिए जॉर्जिया लाइट मेकअप के साथ बालों को ओपन किए हुए दिखीं.

 

 

खुद शेयर किया वीडियो
जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) ने इस वीडियो को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वीडियो को शेयर कर कैप्शन में लिखा- 'आप लोगों से मिलने का एक्साइटमेंट छिपा नहीं सकती. जल्द आ रही हूं..दिल जिससे जिंदा है...ये गाना 18 नवंबर को रिलीज हो रहा है.' जॉर्जिया ने जैसे ही ये वीडियो शेयर किया तो उनके फैंस वीडियो पर कमेंट कर एक्ट्रेस के लुक्स और टोन्ड बॉडी की तारीफ करने लगे.

 

 

विदेशी मॉडल हैं जॉर्जिया
जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) इटली की मॉडल और एक्ट्रेस हैं जो बॉलीवुड में करियर बनाने की कोशिश कर रही हैं. जॉर्जिया इस वक्त अरबाज खान को डेट कर रही हैं. आए दिन एक्ट्रेस अरबाज संग हॉलीडे पर तो कभी पार्टी करती नजर आती हैं. हालांकि जॉर्जिया और अरबाज के बीच उम्र का फासला काफी ज्यादा है. लेकिन दोनों के बीच जबरदस्त बॉन्डिंग है.

 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news