Arbaaz Khan की गर्लफ्रेंड ने सुर्ख लिबास पहनकर धड़काया हर किसी का दिल, देखते रह जाएंगी मलाइका भी
Advertisement

Arbaaz Khan की गर्लफ्रेंड ने सुर्ख लिबास पहनकर धड़काया हर किसी का दिल, देखते रह जाएंगी मलाइका भी

Giorgia Andriani Photos: अरबाज खान की गर्लफ्रेंड ने एक बार फिर से अपना सुपरबोल्ड अंदाज फैंस के साथ शेयर किया है जो कि काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस बार जॉर्जिया लाल रंग के सूट में बेहद हसीन अंदाज में नजर आ रही हैं.

Arbaaz Khan की गर्लफ्रेंड ने सुर्ख लिबास पहनकर धड़काया हर किसी का दिल, देखते रह जाएंगी मलाइका भी

Arbaaz Khan Girlfriend: मलाइका अरोड़ा से तलाक के बाद अरबाज खान (Arbaaz Khan) का नाम विदेशी हसीना जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) संग खूब जुड़ रहा है. अक्सर दोनों वेकेशन पर साथ दिखते हैं तो कभी किसी पार्टी में. वहीं अरबाज संग रिश्ते को लेकर तो जॉर्जिया चर्चा में रहती ही हैं लेकिन उससे भी ज्यादा वो अपने स्टाइल को लेकर छाई रहती हैं. जॉर्जिया घर से निकलती हैं तो पैपराजी के कैमरे उनकी एक झलक को कैमरों में कैद करने के लिए बेकरार हो उठते हैं. वहीं जॉर्जिया भी कहां कम हैं अक्सर ये हसीना इंस्टाग्राम पर कुछ ऐसा पोस्ट कर देती हैं कि देखने वाले खुद को इनका दीवाना बनने से रोक ही नहीं पाते. 
 
जॉर्जिया का लेटेस्ट लुक

जॉर्जिया के लेटेस्ट लुक की बात करें तो ये हसीना इस बार लाल सूट पहने बेहद खूबसूरत अंदाज में दिखाई दे रही हैं. जॉर्जिया ने अपनी लुक फैंस के साथ खुद शेयर किया है. सामने आई लेटेस्ट तस्वीर में आप देख सकते हैं कि एक्ट्रेस इस दौरान लाल रंग के स्ट्रैपी सूट में बला सी खूबसूरत लग रही है. इसके साथ ही उन्होंने दुपट्टे को गले से चिपकाकर कैरी किया है जो कि उन्हें हॉट टच दे रहा है. इसके साथ ही ऑक्सीडाइज मैटेल की चूड़ियां और झुमके जॉर्जिया के लुक में चार चांद लगा रहे हैं. खुली जुल्फों के साथ जॉर्जिया कालित अदा दिखाती नजर आ रही हैं. 

मिल रहे हैं ऐसे रिएक्शन

जॉर्जिया के इस लुक को देखने के बाद फैंस का कहना है कि अरबाज को अरबाज... मलाइका भी जॉर्जिया के इस बोल्ड लुक को देखती रह जाएंगी. बता दें कि जॉर्जिया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी एक से बढ़कर एक बोल्ड और हॉट लुक्स फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. इस जोड़ी के फैंस को इनकी शादी का काफी बेसब्री से इंतजार है. 

इटेलियन मॉडल हैं जॉर्जिया

जॉर्जिया एंड्रियानी इटली की मॉडल और एक्ट्रेस हैं जो फिलहाल बॉलीवुड में करियर बनाने की जद्दोजहद में लगी हैं. हालांकि अभी उन्हें वो मौका नहीं मिला है जिसकी उन्हें तलाश है. काफी समय से उनका नाम अरबाज खान के साथ जोड़ा जा रहा है वहीं अक्सर जॉर्जिया अरबाज संग हॉलीडे तो कभी पार्टी करती नजर आती हैं. मलाइका अरोड़ा से तलाक के बाद अरबाज और जॉर्जिया ने एक दूसरे को डेट करना शुरू किया था.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news