Arbaaz Khan Girlfriend: अरबाज खान की विदेशी गर्लफ्रेंड ने ऐसी ड्रेस पहनकर शेयर कर दी फोटोज, देखते ही उड़ जाएंगे एक्टर के होश!
Advertisement

Arbaaz Khan Girlfriend: अरबाज खान की विदेशी गर्लफ्रेंड ने ऐसी ड्रेस पहनकर शेयर कर दी फोटोज, देखते ही उड़ जाएंगे एक्टर के होश!

Arbaaz Khan: अरबाज की विदेशी गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी की लेटेस्ट फोटोज लोगों के होश उड़ा रही हैं. इन फोटोज में एक्ट्रेस बोल्डनेस का तड़का लगाती दिखीं.

 

जॉर्जिया और अरबाज खान

Giorgia Andriani Photos: अरबाज खान (Arbaaz Khan) की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया अपनी खूबसूरती से ज्यादा बोल्डनेस की वजह से चर्चा में रहती हैं. हर बार एक्ट्रेस पहली से ज्यादा लिमिट पार ऐसी फोटोज शेयर कर देती हैं कि वो सोशल मीडिया पर तहलका मचा देती हैं. इस बार जब जॉर्जिया कैमरे के सामने आईं तो अपनी हॉटनेस का ऐसा तड़का लगाया कि तस्वीरों से फैंस का नजरें हटाना मुश्किल हो रहा है. खास बात है इस फोटो में एक्ट्रेस इतनी डीपनेक ड्रेस पहनकर कैमरे के सामने आईं कि फोटो ने सोशल मीडिया पर आग लगा दी. खास बात है कि इन फोटोज को जॉर्जिया ने जैसे ही शेयर किया तो वो वायरल हो गईं.

पहनी रिवीलिंग ड्रेस

लेटेस्ट फोटोज में जॉर्जिया एंड्रियानी रिवीलिंग क्रीम कलर की ड्रेस पहने नजर आ रही हैं. फोटो को देखकर साफ लग रहा है कि जॉर्जिया ने इस ड्रेस को ब्रालेस होकर पहना है. इस ड्रेस को पहनकर जॉर्जिया कैमरे के सामने ऐसी-ऐसी अदाएं दिखा रही हैं कि उनके लुक्स देख फैंस दीवाने हो रहे हैं.

 

 

सब कुछ कैमरे में हुआ कैद

इन तस्वीरों में एक्ट्रेस इस तरह से कुर्सी पर सामने की ओर झुककर बैठी हुई हैं कि सब कुछ कैमरे में कैद हो रहा है. अपने इस लुक को और भी ज्यादा अट्रैक्टिव बनाने के लिए जॉर्जिया पूनम पांडे की तरह वो हरकत करने लगीं जो वो अक्सर करती हुई स्पॉट होती हैं. एक्ट्रेस कुर्सी पर बैठकर फूड को देखते ही जीभ बाहर निकालने लगीं. जॉर्जिया की इन फोटोज पर उनके फैंस भर-भरकर कमेंट्स कर रहे हैं.

 

 

व्हाइट ड्रेस में दिखाया हुस्न

इससे पहले जॉर्जिया (Giorgia Andriani) का व्हाइट कलर की शॉर्ट ड्रेस का वीडियो खूब चर्चा में रहा. इस वीडियो में एक्ट्रेस ने ड्रेस के अंदर एक्ट्रेस ने जो भी पहना वो साफ नजर आया. इतना ही नहीं एक्ट्रेस की इस ड्रेस का गला फ्रंट साइड से काफी ज्यादा डीप है जिसने लोगों का ध्यान खींचा. जॉर्जिया ने ये वीडियो हल्की बारिश में रिकॉर्ड किया था. वीडियो में एक्ट्रेस लकड़ी से बने एक ब्रिज पर चलती हुई नजर आईं. एक्ट्रेस अपनी अदाओं को दिखाती हुई कभी कैमरे की तरफ देखती दिखीं तो कभी कैमरे के दूसरी तरफ देखकर अपनी अदाओं का जादू चलाती नजर आईं.

 

 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi प

Trending news