Arbaaz Khan की गर्लफ्रेंड ने बोल्ड आउटफिट में दिखाया कातिलाना हुस्न, हॉटनेस देख दिसंबर की सर्दी में लोग हुए पसीना-पसीना
Advertisement

Arbaaz Khan की गर्लफ्रेंड ने बोल्ड आउटफिट में दिखाया कातिलाना हुस्न, हॉटनेस देख दिसंबर की सर्दी में लोग हुए पसीना-पसीना

Giorgia Andriani Video: अरबाज खान (Arbaaz Khan) की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) का हाल ही में बेहद सेंसुअस और बोल्ड वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देख नेटीजन्स मदहोश होते दिख रहे हैं.

जॉर्जिया एंड्रियानी

Giorgia Andriani Bold Video Viral: अरबाज खान (Arbaaz Khan) की सुपरसेक्सी गर्लफ्रेंड और विदेशी मॉडल जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) सोशल मीडिया पर अपने सिजलिंग अंदाज को लेकर खूब पॉपुलैरिटी बटोरती नजर आती हैं. जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani Video) का कभी हॉट वीडियो तो कभी बोल्ड अंदाज इंटरनेट की दुनिया में वायरल होता रहता है. जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani Photos) जब भी आउटिंग के लिए जाती हैं तो पैपराजी भी उन्हें अपने कैमरे में कैद करने का मौका नहीं छोड़ते. ऐसे में उनकी नई-पुरानी वीडियो फोटो का वायरल होना बेहद आम बात है. हाल ही में जॉर्जिया एंड्रियानी की बोल्ड अदाओं वाली वीडियो वायरल हो रही है, जिसे देख नेटीजन्स मदहोश हो रहे हैं. 

जॉर्जिया एंड्रियानी की बोल्ड वीडियो वायरल 

जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani Video) की बोल्ड वीडियो ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है. अरबाज खान (Arbaaz Khan Girlfriend) की गर्लफ्रेंड इस वीडियो में बेहद सेंसुअस एक्सप्रेशन्स देती दिखाई दे रही हैं. जॉर्जिया एंड्रियानी वीडियो में ग्रीन कलर की सैटिन कपड़े की ब्रा और स्कर्ट पहने दिख रही हैं. सुपरसेक्सी मॉडल की वीडियो के बैकग्राउंड में अंग्रेजी गाना बज रहा है. 

अरबाज खान की गर्लफ्रेंड हैं विदेशी मॉडल 

अरबाज खान (Arbaaz Khan Girlfriend Giorgia Andriani) की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी इटली की मॉडल और एक्ट्रेस हैं. जॉर्जिया जल्द ही बॉलीवुड में भी कदम जमाने वाली हैं, हाल ही में जॉर्जिया का वीडियो सॉन्ग एक्टर गुरमीत चौधरी के साथ रिलीज हुआ था. इस वीडियो सॉन्ग में जॉर्जिया एंड्रियानी ने अपनी सेक्सी परफॉर्मेंस से नेटीजन्स का दिल जीत लिया था. जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) सोशल मीडिया पर अक्सर अरबाज खान (Arbaaz Khan) के साथ वेकेशन्स और पार्टीज में भी नजर आती हैं. बता दे, जॉर्जिया एंड्रियानी  और अरबाज खान के बीच उम्र का बड़ा फैसला है, इसके बावजूद भी दोनों अच्छी बॉन्डिंग शेयर करते हैं. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news