Arbaaz Khan Girl Friend: सीढ़ियों पर ऐसे कपड़े पहनकर बैठ गईं जॉर्जिया, देखकर चकरा जाएगा बॉयफ्रेंड अरबाज खान का सिर
Advertisement

Arbaaz Khan Girl Friend: सीढ़ियों पर ऐसे कपड़े पहनकर बैठ गईं जॉर्जिया, देखकर चकरा जाएगा बॉयफ्रेंड अरबाज खान का सिर

अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी की बोल्ड फोटोज सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही हैं. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस कहर ढाती नजर आईं.

अरबाज खान और जॉर्जिया

Arbaaz Khan Girl Friend: अरबाज खान (Arbaaz Khan) की गल्फ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी सोशल मीडिया पर बोल्डनेस का ऐसा तड़का लगाती हैं कि उन तस्वीरों को देखने वालों के होश ही उड़ जाते हैं. इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ, जब एक्ट्रेस ने सीढ़ियों पर बैठकर अपने बोल्ड फोटोज शेयर कर दीं. जॉर्जिया  (Giorgia Andriani) की इन तस्वीरों में ड्रेस के गले पर और कमर पर इतना ज्यादा बड़ा कट लगा हुआ है कि कैमरे में सब कुछ कैद हो रहा है. एक्ट्रेस की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तबाही मचा रही हैं. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस लिमिट पार बोल्ड ड्रेस पहने दिखीं.

पहनी रिवीलिंग ड्रेस

इन तस्वीरों में जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) हद से ज्यादा रिवीलिंग और बोल्ड ड्रेस पहनी हुई हैं. एक्ट्रेस ने ये ड्रेस ब्रालेस होकर पहनी है जो कि इन तस्वीरों में साफ नजर आ रहा है. इस ड्रेस को पहनकर अरबाज खान की गर्लफ्रेंड सीढ़ियों पर बैठकर कातिलाना पोज देती हुई दिखाई दीं.

 

 

गले और कमर पर लगा बड़ा सा कट

जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) इस फोटो में जो ड्रेस पहने नजर आईं उसका गला हद से ज्यादा डीप है.इतना ही नहीं ब्रालाइन के पास भी कमर के दोनों साइड इस ड्रेस में दो और कट लगे नजर आए जो कि जॉर्जिया के लुक को और भी ज्यादा बोल्ड बना रहे हैं. एक्ट्रेस इस तरह लगातार बोल्ड फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. लुक की बात करें तो एक्ट्रेस ने बालों को ओपन किया है और सटल मेकअप में दिखीं.

 

 

अरबाज खान को लंबे वक्त से कर रहीं डेट
जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) अरबाज खान को मलाइका अरोड़ा संग तलाक के बाद से ही लगातार डेट कर रही हैं. हालांकि अरबाज और जॉर्जिया के बीच उम्र का फासला काफी ज्यादा है. बावजूद इसके दोनों की केमिस्ट्री को देखकर लगता है इन दोनों के बीच उम्र का फासला भी प्यार को कम नहीं कर सका.

 

ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर 

 

 

Trending news