कड़ाके की ठंड में Anushka Sharma का गंगा किनारे तप! एक टीशर्ट पहन कर रहीं साधना
Advertisement

कड़ाके की ठंड में Anushka Sharma का गंगा किनारे तप! एक टीशर्ट पहन कर रहीं साधना

Anushka Sharma Photo: अनुष्का शर्मा इस वक्त पति विराट कोहली के साथ उत्तराखंड के ऋषिकेश में हैं जहां वो दयानंद गिरी आश्रम पहुंची और अब उन्होंने गंगा किनारे तप करते हुए अपनी एक तस्वीर शेयर की है. 

अनुष्का शर्मा (फोटो- सोशल मीडिया)

Anushka Sharma and Virat Kohli: उत्तर भारत में इस वक्त कड़ाके की ठंड है. खासतौर से पहाड़ी इलाके इस वक्त बर्फबारी के चलते जन्नत का अहसास दे रहे हैं और इस स्वर्ग के दीदार के लिए इन दिनों अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) पति विराट कोहली के साथ उत्तराखंड में हैं. फिलहाल ये कपल ऋषिकेश के दयानंद गिरी आश्रम में भी पहुंचा जहां से उनकी वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. वहीं अब अपने इंस्टाग्राम पर भी अनुष्का ने एक फोटो शेयर की है जिसमें वो गंगा किनारे तप करती हुई नजर आ रही हैं.

एक टीशर्ट में गंगा किनारे कर रहीं साधना
इतनी कड़ाके की ठंड में भी अनुष्का ऋषिकेश पहुंच तप करती दिख रही हैं वो भी महज एक टीशर्ट में. गंगा में पैर डालकर बैठीं एक्ट्रेस इस वक्त आध्यात्म से पूरी तरह जुड़ाव महसूस कर रही हैं. 

कहा जा रहा है कि ऑस्ट्रेलिया के साथ सीरीज से पहले विराट ऋषिकेश के दयामंद गिरी आश्रम पहुंचे हैं जहां उन्होंने संत का आशीर्वाद लेने के साथ-साथ मां गंगा किनारे तप करके वो सकारात्मक ऊर्जा भी ग्रहण करना चाहते हैं. अनुष्का और विराट बेटी वामिका के साथ पहुंचे हैं. 

fallback

पिछले कुछ समय से ये कपल धार्मिक और आध्यात्मिक यात्राओं पर नजर आ रहा है. इससे पहले दोनों एक साथ वृंदावन भी पहुंचे थे जहां उन्होंने परमानंद आश्रम में पहुंतकर संत का आशीर्वाद लिया था. 

विराट जहां एक बार फिर से क्रिकेट पर फोकस किए हुए हैं तो वहीं अनुष्का शर्मा लंबे ब्रेक के बाद सिल्वर स्क्रीन पर वापसी करने जा रही हैं वो आखिरी बार शाहरुख खान के साथ जीरो में नजर आई थीं. इसके बाद उन्होंने लंबा ब्रेक लिया. वो मां बनीं और अब चकदा एक्सप्रेस से वापसी भी करने जा रही है. फिलहाल फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है और जल्द ही इसकी रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया जाएगा.   

 

Trending news