जब Anushka Sharma ने उठा लिया क्रिकेट बैट, पति Virat Kohli के साथ हुई कांटे की टक्कर
Advertisement

जब Anushka Sharma ने उठा लिया क्रिकेट बैट, पति Virat Kohli के साथ हुई कांटे की टक्कर

वीडियो के खत्म होने तक ना तो विराट कोहली (Virat Kohli) और ना ही अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) का बैट नीचे गिरता है. दोनों के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिलती है.

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) जब क्रीज पर उतरते हैं तो अच्छे-अच्छे गेंदबाजों के पसीने निकाल देते हैं. लेकिन क्या होगा अगर विराट कोहली (Virat Kohli) का कॉम्पटीशन उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के साथ हो. विराट कोहली (Virat Kohli) हाल ही में अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के साथ कॉम्पटीशन करते नजर आए. हालांकि ये कॉम्पटीशन थोड़ा अलग था.

विराट vs अनुष्का शर्मा

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने दोनों के बीच हुए इस मुकाबले का वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया. इस कॉम्पटीशन में दोनों ही सेलेब्रिटी अपनी एक उंगली पर बैट को बैलेंस करने की कोशिश करते नजर आ रहे हैं. अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) इस कॉम्पटीशन में काफी हद तक विराट कोहली (Virat Kohli) पर भारी पड़ती नजर आ रही हैं क्योंकि वह विराट से ज्यादा बेहतर ढंग से बैलेंस कर पा रही हैं.

कांटे की रही टक्कर
हालांकि वीडियो के खत्म होने तक ना तो विराट कोहली (Virat Kohli) और ना ही अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) का बैट नीचे गिरता है. दोनों के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिलती है. अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) बैट को बैलेंस करते हुए कहती हैं कि बेटा विराट. मैं बैलेंस कर रही हूं एक दम टकाटक. खेलेंगे क्रिकेट. उन्होंने अपने फैंस को भी ये टकाटक चैलेंज दिया है और उनसे भी ये करके दिखाने को कहा है.

कौन किस पर पड़ा भारी?
अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और विराट कोहली (Virat Kohli) के बीच हुए इस कॉम्पटीशन में मुकाबला कांटे का रहा लेकिन कहना होगा कि कहीं न कहीं अनुष्का ने इसे ज्यादा बेहतर ढंग से किया. दोनों के ही फैंस ने इस मुकाबले को खूब एन्जॉय किया और वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़ें:अनुपमा ने मानी हार, परिवार के लिए काव्या के आगे टेके घुटने

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news