पति विराट के जन्मदिन पर इमोशनल हुईं Anushaka Sharma, कही दिल छू लेने वाली बात!
Advertisement

पति विराट के जन्मदिन पर इमोशनल हुईं Anushaka Sharma, कही दिल छू लेने वाली बात!

Virat Kohli's birthday: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने शुक्रवार को अपने पति और स्टार क्रिकेटर विराट कोहली को उनके 33वें जन्मदिन पर बधाई देने के लिए एक इमोशनल नोट शेयर किया.

फोटो साभार: Instagram

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस और फिल्ममेकर अनुष्का शर्मा (Anushaka Sharma) और क्रिकेट स्टार विराट कोहली (Virat Kohli) की जोड़ी लोगों की फेवरेट है. अब अनुष्का ने दुबई में विराट कोहली (Virat Kohli) के साथ पोज देते हुए एक तस्वीर शेयर की. तस्वीर में दोनों भारतीय आउटफिट में एक-दूसरे को गले लगाते नजर आ रहे हैं.

लिखा इमोशनल नोट 

अनुष्का शर्मा (Anushaka Sharma) ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, 'इस तस्वीर और जिस तरह से तुम अपना जीवन जीते हो उसके लिए किसी भी फिल्टर की जरूरत नहीं है. तुम्हारा जीवन ईमानदारी और फौलाद की हिम्मत से बना है. तुम्हारे अंदर जो साहस है वो जीवन में किसी भी संदेह को बदल देता है. मैं ऐसे किसी को नहीं जानती, जो तुम्हारी तरह अंधेरी जगह से खुद को उठा सकता है.'

दुनिया को क्या बताना चाहती हैं अनुष्का 

इस पोस्ट में अनुष्का ने आगे लिखा है, 'आप हर तरह से बेहतर हो, क्योंकि आप अपने अंदर किसी भी चीज को स्थायी नहीं मानते तुम बहुत निडर हो. मुझे पता है कि हम दोनों ही सोशल मीडिया के जरिए एक-दूसरे से बात करने वाले नहीं हैं, लेकिन कभी-कभी मैं सिर्फ चीखना चाहती हूं और दुनिया को बताना चाहती हूं कि तुम कितने अद्भुत व्यक्ति हो. वो लोग भाग्यशाली हैं जो हकीकत में आपको जानते हैं.' उन्होंने कहा, 'सब कुछ इतना सुंदर बनाने के लिए धन्यवाद ओह और हैप्पी बर्थडे क्यूटनेस!'

विराट ने दिया ये रिएक्शन 

इस पोस्ट पर विराट कोहली ने एक कमेंट में अनुष्का के लिए लिखा कि तुम मेरी 'मार्गदर्शक शक्ति' हो. 'तुम मेरी ताकत हो. तुम मेरी मार्गदर्शक शक्ति हो. हम दोनों साथ हैं, इसके लिए मैं हर रोज भगवान का धन्यवाद करता हूं. मैं तुमसे प्यार करता हूं.' बता दें कि विराट और अनुष्का को उनके प्रशंसक प्यार से 'विरुष्का' कहते हैं. अभी टी20 विश्व कप 2021 के लिए यूएई में हैं.

साल 2017 में हुई शादी 

गौरतलब है कि दोनों ने दिसंबर 2017 में इटली के टस्कनी में शादी की थी. उनकी 11 जनवरी को एक बेटी पैदा हुई जिसका नाम उन्होंने वामिका रखा है. एक्ट्रेस की दो फिल्में रिलीज होने वाली हैं. वह नवदीप सिंह की 'कनेड़ा' और क्रिकेटर झूलन गोस्वामी की बायोपिक में नजर आएंगी. एक्ट्रेस को आखिरी बार 2018 में फिल्म 'जीरो' में देखा गया था. उन्होंने पिछले साल ओटीटी के लिए वेब सीरीज 'पाताल लोक' और फिल्म 'बुलबुल' का निर्माण किया था.

इसे भी पढ़ें: कुछ ज्यादा ही रोमांटिक हुए Alia Bhatt और Ranbir Kapoor, बाहों में बाहें डाले आए नजर

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news