एक और अंकल के डांस का वीडियो हुआ वायरल, डब्बू अंकल के बाद अब ये लूट रहे हैं वाहवाही
Advertisement

एक और अंकल के डांस का वीडियो हुआ वायरल, डब्बू अंकल के बाद अब ये लूट रहे हैं वाहवाही

इस अंकल का नाम अरविंद गर्ग है, जो 45 साल के हैं.

पहला वीडियो मुजफ्फरनगर में एक रिंग सेरेमनी का है.

नई दिल्ली: मध्य प्रदेश के विदिशा के रहने वाले प्रोफेसर संजीव श्रीवास्तव उर्फ डब्बू अंकल के डांस के कई वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं. एक दिन में ही आम आदमी से इंटरनेट सनसनी बन चुके प्रोफेसर साहब के डांस को बॉलीवुड सितारों ने भी खूब सराहा. दुनियाभर में उनका डांस लोगों को इतना पसंद आ रहा है कि लोग इनके डांस को कॉपी करके अपना वीडियो बनाकर अपना सोशल मीडिया पर अपलोड कर रहे हैं.

40 साल के डब्बू अंकल के डांस के बाद अब सोशल मीडिया पर एक और अंकल का डांस खूब पसंद किया जा रहा है. इस अंकल का नाम अरविंद गर्ग है, जो 45 साल के हैं. अंकल के दो डांस का वीडियो व्हाट्स ऐप पर काफी जोरों से शेयर किया जा रहा है.

पहला वीडियो मुजफ्फरनगर में एक रिंग सेरेमनी का है और दूसरा उनके घर का. बता दें, मुजफ्फरनगर में एक रिंग सेरेमनी में अरविंद गर्ग ने अपने जबरदस्त डांस से जबरदस्त सबको हैरान कर दिया. यहां इन्होंने एक पंजाबी गाने पर डांस किया, जो जबरदस्त है. उनका हर एक स्टेप लोगों को बेहद पसंद आ रहा है. 

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें...

बता दें, इससे पहले प्रोफेसर साहब के वायरल वीडियो को मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट कर उनकी जमकर तारीफ की थी. सीएम शिवराज ने लिखा था, 'हमारे विदिशा के भोपाल में कार्यरत प्रोफेसर श्री संजीव श्रीवास्तव जी की जिंदादिली ने पूरे भारत में इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है. मानो या ना मानो मध्य प्रदेश के पानी में कुछ तो खास बात है...' अब देखना है यह कि अरविंद गर्ग के वीडियो को लोगों से कितना प्यार मिलता है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news