Video: कौन है वो एक्ट्रेस जिसे मां जया बच्चन ने किया इग्नोर और बेटे अभिषेक ने सबके सामने लगाया गले
Advertisement

Video: कौन है वो एक्ट्रेस जिसे मां जया बच्चन ने किया इग्नोर और बेटे अभिषेक ने सबके सामने लगाया गले

Uunchai Screening: हाल ही में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bchahan) की नई फिल्म 'ऊंचाई' की स्क्रीनिंग रखी गई थी जिसमें कई मशहूर बॉलीवुड स्टार्स पहुंचे थे. अब इस स्क्रीनिंग से एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें जया बच्चन (Jaya Bachchan) कंगाना रनौत (Kangana Ranaut) को इग्नोर करती हुई नजर आईं और अभिषेक क्वीन को गले लगाते दिए. 

 

jaya bachchan

Abhishek Hugs Kangana: बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर ने 9 नवंबर को फिल्म 'ऊंचाई' की स्पेशल स्क्रीनिंग होस्ट की थी. इस मौके पर फिल्म की पूरी कास्ट के साथ-साथ कई बड़े बी-टाउन स्टार नजर आए जिसमें अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan), अक्षय कुमार (Akshay Kumar), रानी मुखर्जी, कंगना रनौत (Kangana Ranaut), सलमान खान (Salman Khan), शहनाज गिल और जया बच्चन (Jaya Bachchan) जैसे स्टार्स शामिल थे. वहीं, फिल्म के लीड स्टार अमिताभ बच्चन तो स्क्रीनिंग पर मौजूद नहीं थे लेकिन जया और अभिषेक बच्चन ने उनकी कमी पूरी कर दी थी. हालांकि,वेन्यू पर जब दोनों पहुंचे तो एक अजीब वाक्या हुआ जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

जया ने किया कंगना को इग्नोर

पैपराजी को पोज देने के लिए कंगना रनौत भी खड़ी थीं. जया बच्चन को देखते ही कंगना ने स्माइल करके कहा- 'हेलो जया जी'. लेकिन जया बच्चन ने उन्हें इग्नोर कर दिया. वहीं, दूसरी ओर अभिषेक बच्चन ने कंगना रनौत को लगे लगाया और उनके बातचीत भी की. अब सोशल मीडिया पर फैंस इस वीडियो पर लगातार कमेंट कर रहे हैं. कुछ लोग जया के विहेवियर की बुराई कर रहे हैं और वीडियो पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. 

 

कभी कंगना संग छिड़ी थी जया की जंग

 

आपको बता दें कि साल 2020 में कंगना ने जया बच्चन के थाली वाले कमेंट पर टिप्पणी करी थी. सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर कंगना ने गुस्से में बॉलीवुड को गटर कहा था. इस बात पर जया बच्चन ने कहा कि इंडस्ट्री में जिन लोगों ने नाम बनाया, वही आज इंडस्ट्री को गटर बता रहे हैं. वो जिस थाली में खाते हैं उसी में छेद करने वालों में से हैं. कंगना ने भी जया की बात का जवाब देते हुए कहा था-'जया जी आप किस थाली की बात कर रही हैं? जिसमें 2 मिनट का रोल मिलता है, आइटम नंबर ऑफर होते हैं. फिल्म इंडस्ट्री को मैंने फेमिनिज्म सिखाया है. देशभक्ति की फिल्मों से थाली को सजाया है. जया जी ये मेरी थाली है, आपकी नहीं.' खैर, कंगना ने पुरानी बातों को भुलाकर जया बच्चन को सामने से हाय बोला ये बात उनके फैंस को बेहद पसंद आई. इसके अलावा बात करें फिल्म 'ऊंचाई' की तो ये मूवी 11 नवंबर को रिलीज हो रही है. फिल्म में अमिताभ बच्चन के अलावा नीना गुप्ता, बोमन ईरानी और अनुपम खेर भी अहम भूमिका में हैं.  

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news