Ananya Pandey और Ishaan Khattar सीक्रेट वेकेशन पर हो रहे रोमांटिक, ये तस्वीरें हैं सबूत
Advertisement

Ananya Pandey और Ishaan Khattar सीक्रेट वेकेशन पर हो रहे रोमांटिक, ये तस्वीरें हैं सबूत

Ananaya Panday and Ishaan khatter: ऐसा लगता है कि ईशान खट्टर और अनन्या पांडे पिछले साल की तरह ही नए साल पर एक साथ वेकेशन एंजॉय कर रहे हैं. 

फोटो साभार: Instagram

नई दिल्ली: दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट, सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी, दिशा पटानी और टाइगर श्रॉफ जैसे बॉलीवुड सेलिब्रिटी कपल की लिस्ट में अब एक नया कपल जुड़ने जा रहा है. दरअसल कुछ ऐसी तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं जिन्हें देखकर यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि ईशान खट्टर (Ishaan khatter) और अनन्या पांडे (Ananaya Panday) एक सीक्रेट वेकेशन पर साथ में एंजॉय कर रहे हैं.  

  1. अनन्या और ईशान की फोटो वायरल 
  2. एक साथ मना रहे हैं सीक्रेट वेकेशन
  3. सोशल मीडिया पोस्ट ने की चुगली

न्यू ईयर पर कहां है ये कपल 

ऐसा लगता है कि रूमर्ड सेलिब्रिटी कपल ईशान खट्टर और अनन्या पांडे पिछले साल की तरह ही इस साल भी नए साल का जश्न एक साथ मनाएंगे. गुरुवार की रात, अनन्या ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर रणथंभौर नेशनल पार्क में प्रकृति की गोद में कुछ क्वालिटी टाइम एन्जॉय करते हुए अपनी एक तस्वीर शेयर की. कुछ घंटों बाद, उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर सितारों से भरे आसमान की एक मनोरम फोटो शेयर की.

fallback

ईशन ने भी शेयर की वैसी ही तस्वीर 

इस बीच शुक्रवार को ईशान ने अपने न्यू ईयर वेकेशन की एक झलक भी शेयर की. अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर उनके द्वारा शेयर किए गए पोस्ट गुरुवार रात के हैं. पहले वीडियो में वह एक अलाव का आनंद लेते हुए दिखाई दे रहे हैं. जबकि दूसरी तस्वीर वह तारों से भरे आसमान की मनोरम तस्वीर शेयर कर रहे हैं जिसे अनन्या ने साझा किया था.

इस फिल्म में किया साथ काम

अनन्या और ईशान ने 2020 की फिल्म 'खली पीली' में साथ में काम किया है. इस फिल्म की शूटिंग के दौरान से ही दोनों के बीच कनेक्शन की खबरें सामने आ रही थीं. लेकिन अब फिल्म रिलीज हुए भी लंबा समय बीत जाने के बाद दोनों आए दिन साथ में नजर आते हैं. 

fallback

इस फिल्म में आएंगे नजर

इस बीच, काम के मोर्चे पर, अनन्या इन दिनों अपनी दो फिल्मों की रिलीज का इंतजार कर रही हैं - विजय देवरकोंडा की 'लाइगर' और दीपिका पादुकोण, धीर्या करवा और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ वाली फिल्म 'गहराइयां'. दूसरी ओर, ईशान आगामी वॉर ड्रामा 'पिप्पा' और 'फोन भूत' में कैटरीना कैफ और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ दिखाई देंगे.

इसे भी पढ़ें: Suniel Shetty की होने वाली बहू ने बिकिनी में ढाया कहर, बोल्डनेस में करती हैं सबकी छुट्टी 

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news