अनन्या पांडे ने पहनी इतनी छोटी ड्रेस, सीढ़ी से उतरते वक्त बार-बार करती रहीं एडजस्ट
Advertisement

अनन्या पांडे ने पहनी इतनी छोटी ड्रेस, सीढ़ी से उतरते वक्त बार-बार करती रहीं एडजस्ट

फिल्म 'गहराइयां' (Gehraiyaan) के प्रमोशन में सभी एक्टर्स खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं. लेकिन सबसे ज्यादा लाइमलाइट अनन्या पांडे (Ananya Panday) ने लूटी. कुछ ज्यादा ही छोटे कपड़े पहनने की वजह से वो मुसीबत में पड़ती नजर आ रही हैं.

वीडियो ग्रैब

नई दिल्ली: दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), अनन्या पांडे (Ananya Panday) और सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) स्टारर  फिल्म 'गहराइयां' (Gehraiyaan) किसी ना किसी वजह से चर्चा में आ ही रही है. इस फिल्म में दीपिका शादी के बाद कुछ ज्यादा ही बोल्ड होती नजर आएंगी. एक्टर्स ने इस फिल्म का प्रमोशन भी शुरू कर दिया है. लेकिन प्रमोशन करते वक्त सारी लाइमलाइट अनन्या पांडे (Ananya Panday) ने ही लूट ली और उनके वीडियो अब सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रहे हैं.

  1. अनन्या ने फिर पहनी छोटी सी ड्रेस
  2. बार-बार करती रहीं एडजस्ट
  3. वीडियो हुआ वायरल

अनन्या की छोटी ड्रेस

अनन्या पांडे (Ananya Panday) फिल्म 'गहराइयां' के प्रमोशन के लिए इतनी छोटी ड्रेस पहन ली कि उन्हीं का चलना दुश्वार हो गया. यहां तक कि सीढ़ियों से उतरते वक्त तो उन्हें ड्रेस के अजीब ढंग से पकड़ना पड़ा ताकि वो ऊप्स मोमेंट की शिकार ना हो जाएं. अनन्या पांडे यूं तो इस मिनी ड्रेस में काफी खूबसूरत लग रही थीं लेकिन यही खूबसूरती बार-बार उन्हें दिक्कत भी दे रही थी. लेकिन यह पहली बार नहीं है, जब अपने आउटफिट के चक्कर में अनन्या ट्रोल हुई हों. इससे पहले भी ठंड में बेहद छोटा टॉप पहनने की वजह से भी वो खबरों में आई थीं.

 

 

ठंड से कांपी थीं अनन्या

रेड ड्रेस से पहले अनन्या (Ananya Panday) ने एक क्रॉप टॉप और ट्राउजर पहना था. लगता है एक्ट्रेस को इस बात का अंदाजा नहीं था कि इतनी ठंड होगी, तभी तो वो हवा चलने पर कांप उठीं. इस वीडियो में आप देखेंगे कि अनन्या पांडे (Ananya Panday) क्रीम कलर का ट्राउजर पहने हुई हैं. इसके साथ ही ब्राउन कलर की ब्रालेट पहने दिखीं. वीडियो में एक्ट्रेस अचानक ठंड से कांपने लगीं जिसके बाद उनके को-स्टार संग सिद्धांत चतुर्वेदी अपनी जैकेट उतारकर उन्हें पहना दी. वीडियो में सिद्धांत ने जैसे ही अनन्या को जैकेट पहनाई तो उन्हें ठंड से थोड़ी राहत मिली. जिसके बाद अनन्या ने मीडिया के सामने सिद्धांत संग पोज दिए.

 

 

गहराइयां का ट्रेलर

आपको बता दें कि पिछले हफ्ते फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया गया था. ट्रेलर लॉन्च के दौरान दीपिका (Deepika Padukone) ने खुलासा किया था कि 'गहराइयां' जिस तरह की फिल्म है ऐसी फिल्म पहले नहीं बनी है. फिल्म का ट्रेलर काफी चर्चा में है क्योंकि इसमें दीपिका और सिद्धांत के जबरदस्त किसिंग सीन दिखाए गए हैं. फिल्म को लेकर फैंस की एक्साइटमेंट देखने लायक है. 

 

 

कब होगी रिलीज

शकुन बत्रा द्वारा निर्देशित, अमेजॅन ओरिजनल मूवी 'गहराइयां' (Gehraiyaan) में दीपिका पादुकोण, सिद्धांत चतुर्वेदी, अनन्या पांडे, धैर्य करवा के साथ-साथ नसीरुद्दीन शाह और रजत कपूर प्रमुख भूमिकाओं में हैं. वायकॉम 18 स्टूडियोज, धर्मा प्रोडक्शंस और शकुन बत्रा की जौस्का फिल्म्स द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित, फिल्म का वर्ल्‍ड प्रीमियर विशेष रूप से 11 फरवरी को प्राइम वीडियो पर होगा. यह फिल्म विवाह, तलाक, बेवफाई और सांस्कृतिक मतभेदों सहित रिश्तों की उलझनों पर केंद्रित है. फिल्म को कोरोना महामारी के दौरान गोवा में शूट किया गया था.

यह भी पढ़ें- आमिर खान की गोरी मेम 52 की उम्र में भी लगती हैं इतनी हसीन, नजरें हटाना होगा मुश्किल!

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करेंZee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news