अफेयर की खबरों के बीच इस एक्टर संग ऐसे स्पॉट हुईं अनन्या पांडे, वीडियो देख कहेंगे-बात सच है!
Advertisement

अफेयर की खबरों के बीच इस एक्टर संग ऐसे स्पॉट हुईं अनन्या पांडे, वीडियो देख कहेंगे-बात सच है!

अनन्या पांडे  (Ananya Panday) हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं और इस बार उनके साथ एक एक्टर भी नजर आया, जिसके बाद अनन्या के डेटिंग की खबर उड़ने लगी. 

फाइल फोटो

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) जैसे ही मुंबई एयरपोर्ट पर दिखीं तो डेटिंग की खबरें एक बार फिर से फैलने लगीं. उनके साथ जो एक्टर दिखा उसे भी आप अच्छे से जानते हैं. अनन्या (Ananya Panday New Year Party) हाल ही में न्यू ईयर मना कर लौटी हैं और उन्हें देखकर लग रहा है कि अब वो सिंगल नहीं रही हैं.

  1. ईशान और अनन्या साथ आए नजर
  2. साथ मनाने गए थे न्यू ईयर
  3. रणथम्भौर गई थीं अनन्या

साथ लौटे मुंबई

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) के छोटे भाई ईशान खट्टर (Ishaan Khattar) और चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे (Ananya Panday) हाल ही में न्यू ईयर सेलिब्रेट करने राजस्थान के रणथम्भौर गए थे. कपल रविवार रात को वहां से मुंबई लौटा. बता दें कि न्यू ईयर के जश्न के लिए दोनों ने मुंबई से अलग-अलग उड़ान भरी थी, लेकिन वेकेशन से दोनों साथ में वापस आते हुए स्पॉट किए गए. दोनों को इस तरह साथ में देखकर लग रहा है कि कपल जल्द ही अपनी रिलेशनशिप को ऑफिशियल कर देगा.

 

 

ईशान और अनन्या का लुक

न्यू ईयर सेलिब्रेट करने के बाद अनन्या पांडे (Ananya Panday) और ईशान खट्टर 2 जनवरी को मुंबई लौटे. कपल को एयरपोर्ट पर साथ में स्पॉट किया गया. इस दौरान अनन्या व्हाइट टी-शर्ट और ब्लैक जींस के साथ ब्लैक बूट्स में दिखाई दीं, वहीं ईशान खट्टर विंटर आउटफिट में बेहद हैंडसम लग रहे थे. अनन्या पांडे (Ananya Panday) और ईशान खट्टर ने सोशल मीडिया पर न्यू ईयर वेकेशन की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. ये तस्वीरें उनके रणथंभौर वेकेशन की हैं. अनन्या पांडे और ईशान खट्टर के बीच की नजदीकियां फिल्म ‘खाली पीली’ के दौरान बढ़ी थीं और तभी से दोनों के डेट करने की खबरें आ रही हैं.

मालदीव जा चुकी हैं अनन्या

30 अक्टूबर 2021 को अनन्या पांडे (Ananya Panday) के बर्थडे पर ईशान खट्टर ने उनकी दो खूबसूरत तस्वीरें शेयर की थीं, जो उनके मालदीव वेकेशन की थीं. इन तस्वीरों के साथ ईशान ने कैप्शन में लिखा था- हैप्पी केक डे, एनी पाणिनी. सच्चाई, ताकत और प्यार हमेशा आपके साथ रहे.  पिछले साल जनवरी, 2021 में नए साल के मौके पर अनन्या पांडे (Ananya Pandey) मालदीव्स गई थीं. यहां से उन्होंने न्यू ईयर का वेलकम करते हुए कुछ तस्वीरें शेयर की थीं, जिनमें वो बिकिनी में नजर आई थीं. इस वेकेशन पर भी ईशान खट्टर अनन्या के साथ ही थे. इन तस्वीरों में अनन्या पांडे बेहद हॉट और ग्लैमरस नजर आई थीं. 

अनन्या का वर्कफ्रंट

बता दें कि अनन्या पांडे (Ananya Panday) ने 2019 में बॉलीवुड में डेब्यू किया है. उनकी पहली फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ दी ईयर 2' थी. इसमें उनके अपोजिट तारा सुतारिया और टाइगर श्रॉफ ने भी लीड रोल प्ले किया था. मूवी को धर्मा प्रोडक्शन के तहत करण जौहर ने बनाया था. वर्क फ्रंट की बात करें तो अनन्या पांडे (Ananya Panday) जल्द ही शकुन बत्रा की अनटाइटल्ड फिल्म में नजर आने वाली हैं. इसमें उनके साथ सिद्धांत चतुर्वेदी और दीपिका पादुकोण भी काम कर रहे हैं. इसके अलावा अनन्या पांडे फिल्म लाइगर में साउथ के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा के साथ भी नजर आएंगी. 

यह भी पढ़ें- मौनी रॉय ने प्रिंटेड बिकिनी में दिखाया छरहरा फिगर, फोटो देख आग बरसा रहे फैंस

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news