Ananya Panday Photo: अनन्या पांडे को अपने इस खास दोस्त की आई याद! बचपन की क्यूट फोटो शेयर कर कही ये बात
Advertisement

Ananya Panday Photo: अनन्या पांडे को अपने इस खास दोस्त की आई याद! बचपन की क्यूट फोटो शेयर कर कही ये बात

Ananya Panday and Aryan Khan: अनन्या पांडे (Ananya Panday) ने अपने एक खास दोस्त को स्पेशल बर्थडे विश किया है. एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर बचपन की फोटो पोस्ट कर दोस्त के लिए स्वीट मैसेज भी लिखा है.

अनन्या पांडे

Aryan Khan Birthday: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने लुक्स को लेकर भी सुर्खियों में छाई रहती हैं. अनन्या पांडे (Ananya Panday Instagram) सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं, वह अक्सर अपनी सिजलिंग और बोल्ड तस्वीरों से फैंस को सरप्राइज करती रहती हैं लेकिन इस बार एक्ट्रेस ने अपनी एक क्यूट तस्वीर से फैंस को खुश कर दिया है. अनन्या पांडे (Ananya Panday) ने अपने खास दोस्त को बचपन की तस्वीर शेयर करते हुए बर्थडे विश किया है. ये खास दोस्त और कोई नहीं बल्कि आर्यन खान (Aryan Khan) हैं. 

अनन्या ने आर्यन खान को किया बर्थडे विश 

अनन्या पांडे (Ananya Panday) ने इंस्टाग्राम पर एक क्यूट तस्वीर शेयर की है. तस्वीर में एक्ट्रेस पिंक कलर की फ्रॉक पहने हाथ में कोई खिलौना लिए दिख रही हैं. वहीं उनके साथ में एक छोटा बच्चा (आर्यन खान) रेड कलर की टी-शर्ट पहने नजर आ रहा है. एक्ट्रेस ने फोटो शेयर करने के साथ लिखा- 'मिसिंग बेबी आर्यन...हैप्पी बर्थडे मेरे पहले और फॉरएवर बेस्ट फ्रेंड.' अनन्या (Ananya Panday Photos) ने फोटो में आर्यन खान को टैग भी किया है. 

fallback

आखिरी बार आर्यन खान (Aryan Khan) स्टाइलिश अंदाज में अनन्या पांडे (Ananya Panday Birthday) की बर्थडे पार्टी पर दिखाई दिए थे. अनन्या पांडे की बर्थडे पार्टी में सुहाना खान, आर्यन खान (Aryan Khan Birthday) समेत सभी स्टार किड्स शामिल हुए थे. अनन्या पांडे अक्सर सुहाना खान के साथ भी अपने बचपन की तस्वीरें शेयर करती हैं. बॉलीवुड स्टार किड्स की यह दोस्ती फैंस को भी खूब पसंद आती है. बता दें जब आर्यन खान पर ड्रग्स केस चल रहा था, तब अनन्या पांडे को भी पूछताछ के लिए एनसीबी ने कई बार बुलाया था. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news