जब Amitabh Bachchan ने 78 की उम्र में माइनस टेम्परेचर में शूट किए एक्शन सीन
Advertisement

जब Amitabh Bachchan ने 78 की उम्र में माइनस टेम्परेचर में शूट किए एक्शन सीन

आनंद पंडित (Anand Pandit) ने खुलासा किया है कि 'चेहरे' (Chehre) के लिए शून्य से कम तापमान में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने एक्शन सीन शूट किए. 

फोटो साभार: Instagram

नई दिल्ली: 78 की उम्र में भी अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की एनर्जी के लोग कायल हैं. वह आए दिन कुछ ऐसा कर जाते हैं कि लोग उनकी तारीफें करते नहीं थकते. अब निर्माता आनंद पंडित (Anand Pandit) ने 'चेहरे' (Amitabh Bachchan) के लिए यूरोप के सुरम्य स्थानों में शूटिंग के बारे में बात की है. उन्होंने यह भी बताया कि मेगास्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को शून्य से कम तापमान में एक्शन सीन की शूटिंग के दौरान कैसी चुनौतियों का सामना करना पड़ा. 

  1. अमिताभ बच्चन को लेकर आनंद पंडित का खुलासा
  2. बर्फीली जगहों पर कैसे शूट हुआ एक्शन सीन
  3. सेट पर सबसे पहले पहुंचते थे महानायक 

बर्फीली जगहों पर शूटिंग

पंडित ने कहा कि हम स्क्रिप्ट को उचित न्याय और प्रामाणिकता प्रदान करने के लिए यूरोप के बेरोजगार दर्शनीय स्थानों में शूटिंग करना चाहते थे. लगातार बर्फ ने कुछ जगहों पर शूटिंग को मुश्किल बना दिया था, लेकिन बच्चन साहब और पूरी टीम ने सब कुछ मैनेज किया.

सबसे पहले पहुंचते थे बच्चन

इस बारे में आगे बात करते हुए पंडित बताते हैं, 'यहां तक कि शून्य से कम परिस्थितियों में भी जब हमने सोचा था कि शूटिंग करना संभव नहीं होगा, बच्चन साब सेट पर सबसे पहले पहुंचते थे.'  पंडित ने आगे कहा कि उनकी प्रतिबद्धता सेट पर हम सभी के लिए एक प्रेरणा थी. पूरे क्रू ने रिकॉर्ड समय में शूट को सुनिश्चित करने के लिए समर्पण के साथ एक साथ काम किया, और यह जीवन के लिए याद रखने वाला अनुभव था.

आज रिलीज हुई है फिल्म

रूमी जाफरी द्वारा निर्देशित आनंद पंडित मोशन पिक्चर्स और सरस्वती एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड द्वारा निर्मित, 'चेहरे' में इमरान हाशमी, अन्नू कपूर, क्रिस्टल डिसूजा, धृतिमान चटर्जी, रघुवीर यादव, सिद्धांत कपूर और रिया चक्रवर्ती भी हैं. यह आज फिल्म 27 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है.

इसे भी पढ़ें: Shamita Shetty-Raqesh Bapat ही नहीं 'बिग बॉस' के घर में ये कपल्स भी कर चुके हैं रोमांस- देखिए PHOTOS

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news