आनंद कुमार ने देखा ऋतिक रोशन की 'सुपर 30' का ट्रेलर, वीडियो देखकर रो पड़ा पूरा परिवार
Advertisement

आनंद कुमार ने देखा ऋतिक रोशन की 'सुपर 30' का ट्रेलर, वीडियो देखकर रो पड़ा पूरा परिवार

'सुपर 30' के संस्थापक आनंद कुमार पर बनी बायोपिक 'सुपर 30' का ट्रेलर 4 जून को रिलीज कर दिया गया है.  फिल्म का ट्रेलर आनंद कुमार ने पूरे परिवार के साथ देखा और अपनी कठिनाई भरी जर्नी को फिल्म के रूप में देखकर आनंद की फैमिली की आंखों में आंसू आ गए. 

आनंद कुमार पर बनी बायोपिक 'सुपर 30' का ट्रेलर 4 जून को रिलीज कर दिया गया (फोटो साभार- @teacheranand)

नई दिल्ली: पटना के चर्चित शिक्षण संस्थान 'सुपर 30' के संस्थापक आनंद कुमार पर बनी बायोपिक 'सुपर 30' का ट्रेलर 4 जून को रिलीज कर दिया गया है. विकास बहल द्वारा निर्देशित यह फिल्म 12 जुलाई को रिलीज होगी. फिल्म का ट्रेलर देखकर लगता है कि ऋतिक रोशन की दो साल की तगड़ी मेहनत बॉक्स ऑफिस पर उन्हें सफलता दिला सकती है. वहीं फिल्म का ट्रेलर आनंद कुमार ने पूरे परिवार के साथ देखा और अपनी कठिनाई भरी जर्नी को फिल्म के रूप में देखकर आनंद की फैमिली की आंखों में आंसू आ गए. 

आनंद ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट ट्विटर पर फिल्म का ट्रेलर देते हुए एक फोटो शेयर की जिसमें उनका परिवार भी साथ में दिख रहा है. इसके साथ आनंद ने एक भावुक कर देने वाला मैसेज भी लिखा है. आनंद का ये पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है. 

Video: रिलीज होते ही ट्रेंड लिस्ट में शामिल हुआ 'सुपर 30' का ट्रेलर, टीचर बन छाए ऋतिक

फिल्म के ट्रेलर को ऋतिक रोशन ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है और एक्टर के अलावा फिल्म की टीम ने भी ट्रेलर को भी पोस्ट किया है. 

बता दें कि निर्माण की शुरुआत से ही यह फिल्म लगातार चर्चा में रही है. पिछले साल शिक्षक दिवस के मौके पर पांच सितंबर को इसका पहला पोस्टर जारी किया गया तो फिल्म गूगल के टॉप ट्रेंड्स में शामिल हो गई थी. गूगल ने इस उपलब्धि को मान्यता देते हुए 'सुपर 30' पर एक शॉर्ट वीडियो जारी किया था. वीडियो में सुपर 30 की तर्ज पर एक क्लास को दिखाया गया था, जिसमें एक शिक्षक छात्रों को पढ़ा रहा है. शिक्षक की दाढ़ी को भी वीडियो में दिखाया गया था. उस दौरान ऋ्रतिक रोशन भी इस फिल्म को लेकर गूगल के टॉप सर्च में आ गए थे.

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें

Trending news