Amitabh Bachchan: इस शख्स की सलाह के बिना एक भी कदम नहीं उठाते अमिताभ बच्चन, हर फिल्म साइन करने से पहले करते हैं मशवरा!
Advertisement

Amitabh Bachchan: इस शख्स की सलाह के बिना एक भी कदम नहीं उठाते अमिताभ बच्चन, हर फिल्म साइन करने से पहले करते हैं मशवरा!

Amitabh Bachchan Movies: अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) अपनी बेटी श्वेता बच्चन (Shweta Bachchan) से सलाह-मशवरा किए बिना कोई फिल्म साइन नहीं करते हैं. अमिताभ बच्चन ने कारण बताते हुए खुद इस बारे में खुलासा किया है.

अमिताभ बच्चन

Amitabh Bachchan and Shweta Bachchan: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) अपने परिवार को सबसे ज्यादा मान-सम्मान देते हैं. बिग बी अक्सर ही अपनी पत्नी, बेटी और बहू के बारे में सोशल मीडिया पर लिखते और बात करते हैं. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan Movies) के फैंस अच्छे से वाकिफ हैं कि बिग बी अपनी बेटी श्वेता बच्चन (Shweta Bachchan) से बेहद करीब हैं. वह श्वेता बच्चन (Amitabh Bachchan and Shweta Bachchan) से सिर्फ पर्सनल ही नहीं बल्कि प्रोफेशनल लाइफ की हर बात सलाह करते हैं. 

हर फिल्म साइन करने से पहले श्वेता से करते हैं सलाह! 

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan Daughter) साल 2018 में अपनी बेटी के बुक लॉन्च में शामिल हुए था. वहीं अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan New Movie) ने बताया था कि वह कोई भी फिल्म साइन करने से पहले अपनी बेटी से सलाह-मशवरा करते हैं. बीबीसी की एक रिपोर्ट के अनुसार, अमिताभ बच्चन का ऐसा मानना है कि श्वेता जो भी कहती हैं, वह सच होता है. अमिताभ (Amitabh Bachchan First Movie) ने कहा है कि श्वेता कि ऑब्जरवेशन पॉवर बहुत स्ट्रांग है और सिर्फ वो ही नहीं बल्कि घर के सभी लोग उनकी बातों से सहमत होते हैं. 

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan and Shweta Relationship) की बेटी श्वेता बच्चन की घर हो या बिजनेस या कोई भी प्रोफेशनल चीज, हर मसले पर अपनी राय होती है. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan Daughter Photos) ने 2018 के इवेंट में कहा था कि उनकी बेटी पूरे परिवार में सबसे अच्छी कलाकार थीं, उन्होंने सभी की मिमिक्री भी की है. अमिताभ ने बेटी के बारे में बात करते हुए कहा था, अगर वह किसी की फिल्म की भविष्यवाणी कर दें कि वह हिट है तो वह फिल्म हिट होती ही है. 

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news