Amitabh Bachchan Little Fan: नन्हें फैन ने तोड़ा सिक्योरिटी का घेरा, देखकर रोया, पैरों में झुका..खुद भी भावुक हो गए बिग बी
Advertisement

Amitabh Bachchan Little Fan: नन्हें फैन ने तोड़ा सिक्योरिटी का घेरा, देखकर रोया, पैरों में झुका..खुद भी भावुक हो गए बिग बी

Amitabh Bachchan News: हाल ही में अमिताभ बच्चन ने एक ऐसे फैंस से मिलवाया जो कम उम्र में उन्हें हैरान कर गया. वो नन्हा सा फैन सिक्योरिटी का घेरा तोड़कर सीधे बिग बी के पैरों में जा गिरा, रोया और उन्हें अपने प्यार से दंग करने में कोई कसर नहीं छोड़ी.

फोटो - सोशल मीडिया

Amitabh Bachchan Twitter: एक एक्टर की जिंदगी में दौलत की कोई कमी नहीं होती. करोड़ों में कमाई और ठाठ वाली जिंदगी...लेकिन सोसायटी में उनका योगदान क्या है...उनका कद असल में कितना ऊंचा है ये उनकी कमाई से नहीं बल्कि फैंस के प्यार से आंका जाता है और फैंस का बेशुमार प्यार पाने में सदी के महानायक अमिताभ बच्चन सबसे आगे हैं. ये सिलसिला उनकी पहली हिट फिल्म से लेकर हाल ही में रिलीज ऊंचाई तक बदस्तूर जारी है. हमउम्र से लेकर बच्चे तक उनके फैंस की लिस्ट में शुमार हैं. और इसका उदाहरण हाल में देखने को मिला. बिग बी ने सोशल मीडिया के जरिए उस नन्हें फैन का जिक्र किया जिसने अपने बेशर्त प्यार से बिग बी को भावुक कर दिया. 

सिक्योरिटी का घेरा तोड़ अमिताभ से मिला फैन

अमिताभ बच्चन अक्सर ब्लॉग लिखते हैं हाल ही में उन्होंने ब्लॉग में अपने उस नन्हें फैन से मिलवाया जो उनकी सिक्योरिटी का घेरा तोड़ सीधे बिग बी से मिलने जा पहुंचा. उन्हें देखकर वो अपने आंसू रोक पाया, रोया, पैरों में गिर गया, आशीर्वाद लिया और अपने पिता की लिखी एक कविता भी अमिताभ बच्चन को सुना डाली. सिर्फ यही नहीं वो अपने साथ अमिताभ बच्चन की एक पेंटिंग लेकर पहुंचा था जिस पर अपने आइडल अमिताभ बच्चन का ऑटोग्राफ भी लिया. उस बच्चे ने अमिताभ की हिट फिल्म डॉन का भी जिक्र किया. फिल्म के डायलॉग तक उन्हें बोलकर सुना दिए. 

fallback

ऐसे प्रशंसक से मिलकर भावुक हुए अमिताभ बच्चन
अपनी पॉपुलैरिटी की बात सुनकर अक्सर झिझक जाने वाले अमिताभ बच्चन इस नन्हें फैन को देखकर भी दंग रह गए. वो ऐसा प्यार देखकर खुद को भावुक होने से नहीं रोक सके वहीं ये भी बता दिया कि ऐसा जैस्चर देखकर वो जब अकेले होते हैं तो सोचने लगते हैं कि ये सब उनके साथ क्यों हो रहा है और कैसे. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.
   
   

Trending news