Amitabh Bachchan Movies: अमिताभ बच्चन के लिए ये चीज बन गई थी मुसीबत, फिल्म के सेट पर होना पड़ा था जलील!
Advertisement

Amitabh Bachchan Movies: अमिताभ बच्चन के लिए ये चीज बन गई थी मुसीबत, फिल्म के सेट पर होना पड़ा था जलील!

Amitabh Bachchan Unknow Facts: अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को उनके एक शरीर के अंग को लेकर आनंद फिल्म के सेट पर डायरेक्टर से डांट पड़ी थी. बिग बी ने अब खुद दिलचस्प किस्सा बताया है.

अमिताभ बच्चन

Amitabh Bachchan Anand Movie: सिनेमा जगत के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को फिल्मी दुनिया का हिस्सा हुए करीब 53 साल हो चुके हैं. अमिताभ बच्चन का इंडस्ट्री में हर दिन यादगार रहा है. वह अक्सर अपनी यादों के बॉक्स को खोलकर कोई ना कोई दिलचस्प किस्सा अपने फैंस के लिए लेकर आते हैं. इस बार बिग बी ने यादों के पिटारे से 50 साल पुराना किस्सा फैंस के लिए अपने ब्लॉग पर पेश किया है. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan Blog) ने ब्लॉग पर अपने होठों का जिक्र किया है. 

अमिताभ बच्चन को लाल होठों के कारण हुई समस्या? 

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan Movies) ने पुराना किस्सा शेयर करते हुए बताया कि उन्हें लाल होठों के कारण कई बार डांट पड़ती थी. 'आनंद' फिल्म की शूटिंग के दौरान जब वह कैमरा के सामने गए तो डायरेक्टर ने उनपर खूब चिल्लाया था. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan Anand Movie) ने पूरे किस्से का जिक्र अपने ब्लॉग में किया है. बिग बी लिखते हैं, 'मेरे होंठ असामान्य तरीके से लाल थे और जब भी कैमरे के सामने जाता था तो निर्देशक और डीओपी मुझपर चिल्लाते थे, कहते थे- आपने अपने होठों पर लिपस्टिक क्यों लगाई है, आपको क्या लगता है आप कौन हैं, इसे मिटा दें.'

अमिताभ की बातों को झूठ मान बैठे डायरेक्टर 

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan New Movie) अपने ब्लॉग में लिखते हैं, निर्देशक से मैंने जब कहा कि कोई लिपस्टिक नहीं है, यह मेरा नैचुरल कलर है तो उन्हें मुझपर विश्वास नहीं हुआ, फिर से वह मुझ पर चिल्लाए और मेकअप आर्टिस्ट से मेरे होंठ पोंछने के लिए कहा, मेकअप वाले ने कोशिश की और उन्हें फिर बताया कि मैंने लिपस्टिक नहीं लगाई है. कोशिश नाकाम रहने के बाद फिल्म शूटिंग करने के लिए मेकअप वाले ने होठों की लालिमा को कम करने के लिए उसपर डार्क मेकअप लगाया. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news