Amitabh-Dharmendra Bomb Threat: किसके निशाने पर हैं जय और वीरू? बंगले की तलाशी के बाद सामने आई ये बात
Advertisement

Amitabh-Dharmendra Bomb Threat: किसके निशाने पर हैं जय और वीरू? बंगले की तलाशी के बाद सामने आई ये बात

Amitabh-Dharmendra Threat Call: मुंबई पुलिस तब सकते में आ गई जब सदी के महानायक अमिताभ बच्चन और बॉलीवुड के हीमैन धर्मेंद्र के घर को बम से उड़ाने की धमकी किसी अनजान शख्स ने दी. लेकिन सवाल ये कि आखिर किसके निशाने पर है जय-वीरू की ये जोड़ी.

अमिताभ बच्चन और धर्मेंद्र

Amitabh Bachchan and Dharmendra News: अमिताभ बच्चन और धर्मेंद्र दोनों ही हिंदी सिनेमा में क्या अहमियत रखते हैं ये बताने की जरूरत नहीं है. इनकी हिट फिल्में और आइकॉनिक किरदार इस बात की खुद ब खुद गवाही देते हैं. लेकिन अचानक से इनका नाम तब चर्चा में आ गया जब जय और वीरू के घर को उड़ाने की धमकी किसी अनजान शख्स ने नागपुर पुलिस को दी. जिसके बाद तुरंत मुंबई पुलिस को इसकी जानकारी दी गई और पुलिस एक्शन में आई. 

घर की ली गई तलाशी

इस खबर के आते ही दोनों ही अभिनेताओं के घर के बाहर सुरक्षा और भी बढ़ा दी गई है तो साथ ही पूरे बंगले की अच्छे से चेकिंग की गई. लेकिन रिपोर्ट्स की माने तो घर में तलाशी के दौरान ऐसा कुछ भी नहीं मिला है जिस पर शक किया जा सके. ये खबर आने के बाद अब फैंस ने राहत की सांस ली है. आपको बता दें कि किसी शख्स ने फोन कर अंबानी, अमिताभ और धर्मेंद्र के घर को बम से उड़ाने का दावा किया और साथ ही ये भी बताया कि इसके लिए 25 आतंकी मुंबई में दाखिल हो भी चुके हैं. भले ही तलाशी के दौरान कुछ ना मिला हो लेकिन मुबंई पुलिस इस मामले में ढिलाई नहीं बरत रही है.

fallback

सबसे पहले उस शख्स की तलाश की जा रही है जिसने ये फोन किया था. अमिताभ और धर्मेंद्र जाने माने अभिनेता है. 80 साल के अमिताभ जहां आज भी फिल्मों में खूब काम कर रहे हैं तो वहीं धर्मेंद्र काफी समय के बाद रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में दिखेंगे. जो इसी साल रिलीज होने जा रही है. धर्मेंद्र भी 87 साल के हो चुके हैं. लेकिन इतनी उम्र होने के बावजूद दोनों सुपरस्टार आज भी सुपरफिट हैं. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news